बिहार

bihar

छपरा में युवक की गला रेत कर हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

By

Published : Oct 6, 2022, 4:10 PM IST

छपरा के मशरक में युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई है. युवक की पहचान नहीं हो पाई है. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम को घटनास्थल से शराब के पैकेट, ग्लास के साथ हसुआ भी मिला. मामले की छानबीन की जा रही है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

छपरा के मशरक में युवक का शव बरामद
छपरा के मशरक में युवक का शव बरामद

छपरा: छपरा के मशरक थाना क्षेत्र के गोपालवाड़ी में गुरुवार को एक युवक की निर्मम तरीके से गला रेतकर हत्या (murder in chapra) करने का मामला सामने आया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हालांकि अभी तक मृत युवक की पहचान नहीं हो सकी है.

ये भी पढे़ं-छपरा में अमेजन ऑफिस में 12 लाख की लूट, बदमाशों ने कैशियर के पैर में मारी गोली

बच्चोंने शव देखकर मचाया था हल्ला:घटना के बारे ग्रामीणों ने बताया कि चवर में गांव के बच्चे घास काटने गये थे. वहीं पर बच्चों ने शव को देखा और हल्ला मचाना शुरू कर दिया. जिसके बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी. घटनास्थल पर शराब के पैकेट, ग्लास के साथ हसुआ भी फेंका हुआ पाया गया. कयास लगाया जा रहा है कि इसी हसुआ से गर्दन रेतकर हत्या की गयी है.

मौके पर पहुंची पुलिस:घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. जिसके बाद पुलिस अलग अलग एंगल से मामले की जांच में जुट गई है. मौके पर पुलिस इंस्पेक्टर राधेश्याम प्रसाद, थानाध्यक्ष रितेश कुमार मिश्रा, प्रशिक्षु दारोगा आशुतोष कुमार मौजूद थे. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढे़ं-सराण में अवैध बालू खनन पर पुलिस की कड़ी कार्रवाई, सैकड़ों घनफीट बालू जब्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details