बिहार

bihar

Road Accident In Saran: अपनी ही शादी का कार्ड बांटने जा रहे युवक की सड़क दुर्घटना में मौत

By

Published : May 25, 2023, 11:04 PM IST

सारण में सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई. युवक की एक जून को शादी होने वाली थी. जिसको लेकर वह अपनी शादी का कार्ड बांटने के लिए जा रहा था. इसी दौरान अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से वह घायल हो गया और इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई. घटना जिले के मशरक थाना क्षेत्र की है. पढ़ें पूरी खबर..

सारण में सड़क हादसे में युवक की मौत
सारण में सड़क हादसे में युवक की मौत

सारण:बिहार केसारण जिले में गुरुवार को सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई (Youth Died In Road Accident ). युवक की शादी होने वाली थी. अपनी शादी का कार्ड बांटने के लिए युवक निकला था. इसी दौरान वह अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आ गया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 1 जून को युवक की शादी होनी थी. जिसकी तैयारी घर में जोर-शोर से चल रही थी. लेकिन हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया. पूरा मामला जिले के मशरक थाना क्षेत्र का है.

ये भी पढ़ें- सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, आक्रोशित लोगों ने हाजीपुर-महुआ रोड किया जाम

सड़क हादसे में युवक की मौत: बताया जाता है कि मशरक थाना क्षेत्र के डुमर्सन गोल चक्कर के समीप चांदकुदारिया गांव के समीप अनियंत्रित ट्रक के चपेट में आने से एक बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में इलाज के लिए मशरक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया. जहां इलाज के लिए युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान इसुआपुर थाना क्षेत्र के हाकारपुर गांव निवासी बिंदा राय के पुत्र पिंटू यादव (26 वर्ष) के रूप में हुई है.

"पिंटू अपनी शादी की कार्ड बांटने के लिए गया हुआ था. लौटने के दौरान अनियंत्रित ट्रक के चपेट में आने से घायल हो गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना स्थानीय थाना की पुलिस को मिली. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया. जहां पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को दे दिया है."- रामलखन राय, मृतक के चाचा

शादी वाले घर में पसरा मातम: हादसे के बाद शादी की खुशी वाले घर में कोहराम मच गया. परिजनों का रो रोकर बूरा हाल है. लोगों की जुबान ऊपर एक ही बात चल रही है कि जिस लड़के की शादी होने वाली थी और शादी से पहले मौत हो जाना, परिवार के ऊपर गम का पहाड़ टूट पड़ा है. जैसे घर में शादी को लेकर उत्साह पूर्वक धूम धाम का माहौल था, अब मातम छाया हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details