बिहार

bihar

Accident in Saran: तेज रफ्तार ट्रक ने दो लोगों को कुचला, महिला की मौत

By

Published : Jun 22, 2023, 2:05 PM IST

Updated : Jun 22, 2023, 2:40 PM IST

सारण में अनियंत्रित ट्रक ने महिला और पुरुष को रौंद दिया है. जिसमें महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है, जबकि पुरुष की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने एनएच 19 को जाम कर दिया. आगे पढ़ें पूरी खबर...

सारण में सड़क दुर्घटना
सारण में सड़क दुर्घटना

सारण: छपरा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खलपुरा बिशनपुरा में अनियंत्रित ट्रक में एक महिला और पुरुष को कुचल दिया. जिसमें महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और एक अन्य शख्स बुरी तरह से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा गया है. स्थानीय लोगों ने बताया कि बिशुनपुरा बाजार में एक ट्रक अनियंत्रित गति से आ रहा था उसी समय क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक के आगे एक महिला और एक पुरुष सड़क पार कर रहे थे. तभी अनियंत्रित ट्रक ने दोनों को रौंद दिया.

पढ़ें-Chapra Road Accident: हाइवा से कुचल कर मुंशी की मौत, फोरलेन पर हो रहा था मिट्टी भराई का काम

शख्स की हालत गंभीर: महिला की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा गया है. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ लिया. वहीं कुछ लोगों ने एनएच19 को जाम कर दिया. इस घटना की जानकारी मिलने पर मुफस्सिल थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो उन लोगों ने उसका जबरदस्त विरोध किया और पुलिस के साथ नोकझोंक और काफी बहस भी हुई.

"बिशुनपुरा बाजार में एक ट्रक अनियंत्रित गति से आ रहा था उसी समय क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक के आगे एक महिला और एक पुरुष सड़क पार कर रहे थे. तभी अनियंत्रित ट्रक ने दोनों को रौंद दिया."-स्थानीय

ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार: वहीं पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा है. इस घटना में मृतक महिला की पहचान खलपुरा गांधी टोला निवासी उमाशंकर सिंह की 48 वर्षीय पत्नी रेखा देवी उर्फ हेमलता देवी के रूप में हुई है. जबकि घायल शख्स की पहचान खलपूरा गांधी टोला के ही रहने 28 वर्षीय शशिकांत उर्फ भीम सिंह के रूप में हुई है. वही ट्रक का नंबर यूपी का है. पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है.

Last Updated :Jun 22, 2023, 2:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details