बिहार

bihar

छपरा: छात्र के सिर में मारी गोली, मौत पर आक्रोशितों ने की आगजनी

By

Published : Jan 5, 2021, 8:57 AM IST

Updated : Jan 5, 2021, 12:29 PM IST

आगजनी
आगजनी

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बिनटोलिया गांव स्थित पुल पर रविवार रविवार की देर शाम बाइक सवार बदमाशों ने हत्या कर दी थी. इस मामले में पीड़ित पिता ने 2 दोस्तों पर नामजद दर्ज किया है.

सारण (छपरा): मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बिनटोलिया गांव स्थित पुल पर रविवार की देर शाम बाइक सवार दोस्तों ने छात्र के सिर में गोली मार दी थी. पटना के एक निजी नर्सिग होम में इलाज के दौरान सोमवार की दोपहर मौत हो गई. इसकी जानकारी मिलने के बाद आक्रोशित परिजन और पड़ोसियों ने डाकबंगला रोड स्थित डीएम आवास और एसपी आवास के मध्य सड़क पर शव रखकर हंगामा शुरू कर दिया. आक्रोशित लोगों ने टायर जलाकर आगजनी की.

'शनिवार रात बेटा दिल्ली से लौटा था. वह दिल्ली में रहकर पढ़ाई करता था. रविवार रात दो लड़के उसको घर से बुलाकर ले गए और उसने बर्गर खाने के लिए 20 रुपये मांगा और दिया. उसके बाद उसने घर फोन करके बताया कि कि हमारे दोस्त हमसे बाइक छीन रहे हैं और हमारी जान भी जा सकती है.'- पीड़ित पिता

देखें रिपोर्ट

हत्या में शामिल 2 दोस्त
इस मामले में पीड़ित पिता ने 2 दोस्तों पर नामजद करते हुए कहा कि यही दोनों दोस्त उसकी हत्या में शामिल है. वहीं, जाम लगाए हुए लोगों को सदर एसडीपीओ और एडीएम ने समझा-बुझाकर जाम को हटवाया और रिपोर्ट दर्ज कराई गई. परिजन सभी एसपी और डीआईजी को घटनास्थल पर बुलाने की मांग कर रहे थे जबकि जिले में नए एसपी नहीं पहुंचे हैं और डीआईजी भी नहीं आए हैं.

Last Updated :Jan 5, 2021, 12:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details