बिहार

bihar

छपरा में कई दुकानों में शटर काटकर लाखों की चोरी, CCTV का हार्ड डिक्स भी ले गए चोर

By

Published : Oct 9, 2022, 2:17 PM IST

Updated : Oct 9, 2022, 3:05 PM IST

छपरा जिले में चोरों ने एक बार फिर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. मामला शिल्पी पोखरा इलाके का है. जहां चोरों ने कई दुकानों का शटर का ताला काटकर लाखों रुपए की संपत्ति चोरी कर ली और किसी को भनक तक नहीं हुई.

Etv BharatTheft In Chhapra
Etv BharatTheft In Chhapra

छपरा: बिहार के छपरा में चोरी (Theft In Chapra) की घटना लगातार बढ़ रही है. इसके बाद पुलिस कार्रवाई के नाम पर केवल मामला दर्ज कर खानापूर्ति करने में जुटी रही है. जिसका नतीजा है कि बीती रात बेखौफ चोरों ने शहर के व्यस्ततम शिल्पी पोखरा इलाके से कई दुकानों का (Theft in Many Shop At Chapra) शटर का ताला काटकर लाखों रुपए की संपत्ति पर हाथ साफ कर लिया. चोरों ने लगे हाथ सीसीटीवी कैमरे का हार्ड डिक्स भी चोरी कर ली.

ये भी पढ़ें: पटना में 'चोरी वाली रात'! ज्वेलरी दुकान से लाखों के जेवरात और राशन दुकान से 6 लाख कैश उड़ाए




शटर का ताला काटकर लाखों की सामान चोरी:मिली जानकारी के अनुसार घटना छपरा के सलेमपुर स्थित शिल्पी पोखरा स्थिति एक मार्केट में हुई है. जहा पर चोरों ने एक साथ कई दुकानों का शटर का ताला काटकर लाखों की सामान चोरी कर ली है. चोरों ने दुस्साहस का परिचय देते हुए उस इलाके में चोरी की है जहां पर बगल में ही पुलिस क्लब भी है और देर रात तक डियुटी खत्म कर पुलिस वालों का आना जाना लगा रहता है.

लाखों का सामान और साथ में नगद भी ले गए चोर:वही चोरों ने शातिराना अंदाज़ में दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरा का हार्ड डिस्क और कैमरा भी नोच कर लेते गए. दुकानदारों का कहना है कि बगल में पुलिस क्लब होते हुए चोरों ने बहुत ही आराम से कई दुकानों का शटर काट कर लाखों का सामान और साथ में नगद भी ले गए.

रात में पेट्रोलिंग नही होने से घटी घटना:इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है और जांच कर रही है. जबकि स्थानीय दुकानदारों ने कहा कि पुलिस की व्यवस्था बिल्कुल ही नगण्य है और रात में पेट्रोलिंग भी नहीं हो रही है. अगर रात में पेट्रोलिंग होती तो इस टाइप की घटना नहीं होती. यह घटना बीती रात की है चोरों ने लगभग आधा दर्जन दुकानों के शटर का ताला तोड़कर लाखों की संपत्ति पर हाथ साफ किया और किसी को भनक तक नहीं हुई.

"चोरी की घटना की जानकारी मिलने पर गहराई से छानबीन की जा रही है. पूरे शहर में पुलिस गश्ती कर रही है. चोरी की घटना से जुड़े लोग जल्द ही पुलिस हिरासत में होंगे."-पुलिसकर्मी

इसे भी पढ़ें: मालसलामी थाने से महज 20 कदम की दूरी पर ड्राई फ्रूट और मोबाइल की दुकान में लूट, पुलिस पर उठे सवाल

Last Updated :Oct 9, 2022, 3:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details