बिहार

bihar

तमंचे पर डिस्को वायरल वीडियो पर एसपी ने लिया संज्ञान, कहा- चल रही जांच, दोषियों पर होगी कार्रवाई

By

Published : Apr 9, 2022, 8:59 AM IST

Updated : Apr 9, 2022, 10:53 AM IST

सारण एसपी संतोष कुमार (SP Santosh Kumar) ने कहा कि इसकी जांच के लिए संबंधित थाना को इस विषय में आवश्यक दिशा निर्देश जारी किया गया है, कि संबंधित व्यक्ति के बारे पहचान की जाए. जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई होगी.

तमंचे पर डिस्को वायरल वीडियो
तमंचे पर डिस्को वायरल वीडियो

सारणःबिहार के सारण मेंपिछले दिनों तमंचे पर डिस्को का एक वीडियो वायरल (Saran Viral Video) हुआ था, जिसमें एक युवक खुलेआम पिस्टल लहराते हुए बार बालाओं के साथ डांस करता नजर आ रहा था. इस वायरल वीडियो के बारे में जब तहकीकात की गई तो पता चला कि यह वीडियो मुफस्सिल थाना क्षेत्र के तेजपुरवा मुसहरी गांव का है. वीडियो की पुष्टि होने के बाद सारण एसपी संतोष कुमार ने इस मामले में कार्रवाई की बात कही है.

ये भी पढ़ेंःयह लड़का सिर पर बोझ लिये हैंडल छोड़कर चलाता है साइकिल, वीडियो वायरल

बताया जाता है कि बीते दिनों तेजपुरवा मुसहरी गांव में एक आयोजन हुआ था. उसी समय हथियार लहराते हुए यह वीडियो बनाया गया था. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन ने संज्ञान लेते हुए इसकी जांच कराई. सारण एसपी संतोष कुमार ने बताया है कि ऐसा वीडियो उनके संज्ञान में आया है और इस वीडियो के खिलाफ जांच दी गई है और संबंधित थाना को इस विषय में आवश्यक दिशा निर्देश जारी किया गया है कि संबंधित व्यक्ति के बारे पहचान की जाए और उस पर उचित कार्रवाई की जाए.

एसपी संतोष कुमार ने इस विषय में बताया कि थानेदार को पूरी जांच का आदेश दिया गया है. गौरतलब है कि इस तरह का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने स्वत संज्ञान लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है और इसमें लगातार जांच की जा रही है. जांच के क्रम में दोषी पाए गए लोगों के खिलाफ कार्रवाई होगी.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


Last Updated : Apr 9, 2022, 10:53 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details