बिहार

bihar

मशरक थाना पहुंचे सारण रेंज के DIG रविंद्र कुमार, वार्षिक निरीक्षण के दौरान दिए कई निर्देश

By

Published : Mar 25, 2022, 10:49 PM IST

सारण रेंज के डीआईजी रविन्द्र कुमार ने मशरक थाने का निरीक्षण (DIG Inspected Mashrak Police Station) किया. इस दौरान उन्होंने पुलिस पदाधिकारियों को अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया.

डीआईजी रविंद्र कुमार
डीआईजी रविंद्र कुमार

छपरा:सारण रेंज के डीआईजी रविन्द्र कुमार (Saran Range DIG Ravindra Kumar) ने मशरक थाने का वार्षिक निरीक्षण (DIG Inspected Mashrak Police Station) किया. इस दौरान डीआईजी थाना क्षेत्र में अपराध की स्थिति की समीक्षा करते हुए कांडों को समय से हल करने का निर्देश दिया. डीआईजी ने विशेष रूप से जिले में शराबबंदी की स्थिति और शराब तस्करों पर कार्रवाई के बारे में जानकारी ली. उन्होंने शराब तस्करी रोकने के लिए थाना क्षेत्र के सीमावर्ती इलाके में नियमित रूप से वाहन जांच अभियान चलाने का आदेश दिया.

पढ़ें-मनु महाराज से चार्ज लेकर सारण प्रक्षेत्र के DIG बनने वाले IPS रविंद्र कुमार कौन हैं?

वरीय पदाधिकारियों को लंबित कांडों की रिपोर्ट समय से भेजेंः निरीक्षण के दौरान डीआईजी रविन्द्र कुमार थाने में तैनात पुलिस पदाधिकारियों परिचय जाना. इसके साथ उन्होंने थाने का रिकॉर्ड रूम, मालखाना, हाजत, वेटिंग रूम का जायजा लिया. इस दौरान डीआईजी ने थाने के सभी अभिलेखों की बारीकी से निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान डीआईजी ने फाइलों को अपडेट करने और लंबित कांडों की रिपोर्ट समय से वरीय पदाधिकारियों को भेजने का निर्देश दिया.

शराब तस्करों के खिलाफ करें ठोस कार्रवाईः निरीक्षण के दौरान डीआईजी रविन्द्र कुमार ने पुलिस पदाधिकारियों को शराब कारोबारियों पर कड़ाई से लगाम लगाने, इलाके में शराब तस्करी से जुड़े लोगों और अपराध की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह और व्यक्ति की पहचान कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया. निरीक्षण के दौरान मढ़ौरा डीएसपी इंद्रजीत बैठा, पुलिस इंस्पेक्टर राधेश्याम प्रसाद, थानाध्यक्ष राजेश कुमार, दारोगा राजेश कुमार रंजन, लक्ष्मण प्रसाद और राम चन्द्र मांझी मौजूद थे.

पढ़ें-सिवान में ज्वेलरी शॉप में लूट की जांच करने पहुंचे सारण DIG, व्यवसायियों को दिया सुरक्षा का भरोसा


विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details