बिहार

bihar

सड़क हादसे में बच्चा जख्मी होने के बाद बवाल, दो पक्षों में कई राउंड फायरिंग, 6 से ज्यादा जख्मी

By

Published : Oct 24, 2021, 10:32 PM IST

छपरा के दिघवारा में बच्चे को बाइक से धक्का लगने के विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट और हवाई फायरिंग हुई. घटना में करीब आधा दर्जन लोग घायल बताए जा रहे हैं. घटनास्थल पर काफी तनाव है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सड़क दुर्घटना में दो पक्षों में विवाद
सड़क दुर्घटना में दो पक्षों में विवाद

सारण: बिहार के सारण जिले (Road Accident in Saran) के दिघवारा में सड़क पार करने के क्रम में बाइक की ठोकर से एक बच्चा घायल हो (One Child Injured in Saran) गया. धक्का लगने के बाद आरोपी युवक से पूछताछ के दौरान दो पक्षों में जमकर मारपीट और फायरिंग हुई. घटना में आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गये. घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है और मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

ये भी पढ़ें-ससुराल से विदाई कराकर लौट रहे पति की सड़क हादसे में मौत, पत्नी भी गंभीर

दरअसल,दिघवारा थाना क्षेत्र के बस्तिजलाल गांव में सड़क पार करने के क्रम में बाइक की ठोकर से एक बच्चा घायल हो गया. स्थानीय ग्रामीणों द्वारा बाइक सवार की पहचान के लिए लोगों से पूछताछ की जा रही थी तब ही जिसके द्वारा धक्का मारा गया था उस पक्ष के लोग मौके पर आ पहुंचे. दोनों पक्षों के बीच पहले वाद विवाद हुआ और उसके बाद स्थिति बिगड़ने लगी. वाद-विवाद के बाद मामला यही नहीं रुका और दोनों पक्षों में जमकर मारपीट शुरू हो गई. इस घटना में दोनो पक्षों के आधादर्जन से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें-पति-पत्नी के बीच हुआ विवाद, नाराज महिला ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या
विवाद के दौरान स्थानीय लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी और लगभग आधा दर्जन राउंड हवाई फायरिंग की गई है. घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव व्याप्त है. घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है और मामले की जांच पड़ताल कर रही है. मौके पर काफी तनाव है इसलिए अगल-बगल के कई थानों की पुलिस घटनास्थल पहुंची है.

पुलिस लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है. हवाई फायरिंग के कई गोली के खोखा भी बरामद हुआ है. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है लेकिन यहां स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है.

ये भी पढ़ें-चुनावी रंजिश में अपराधियों ने मुखिया प्रत्याशी को मारी गोली, गंभीर अवस्था में PMCH रेफर

ये भी पढ़ें-चाय पीने को रोकी गाड़ी.. वापस बैठने के दौरान दूसरे वाहन के टक्कर से हुई मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details