बिहार

bihar

VIDEO: चुनाव में पत्नी हारी तो पोस्टमैन को आया गुस्सा, जला दिए ग्रामीणों के आधार कार्ड

By

Published : Oct 31, 2021, 5:49 PM IST

नाराज पोस्टमैन

वायरल वीडियो में पोस्टमैन डाकघर में बंटने के लिए आए ग्रामीणों के आधार कार्ड को जला रहा है. लोगों के मुताबिक उसकी पत्नी मुखिया का चुनाव लड़ रही थी, लेकिन उसे काफी वोट मिले और वो हार गई. इसी बात से नाराज होकर उसने ऐसा किया है.

छपरा: बिहार के सारण (Saran) मेंपंचायत चुनाव(Panchayat Election) से जुड़ा एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. जिसमें एक पोस्टमैन (Postman) ने अपनी पत्नी के चुनाव हारने के बाद गुस्सा में बंटने के लिए आए ग्रामीणों के आधार कार्ड जला दिए. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: नवनिर्वाचित मुखिया और हारे प्रत्याशी के बीच मारपीट, गोलीबारी से इलाके में फैली दहशत

बताया जा रहा है कि इसुआपुर प्रखण्ड के छपिया पंचायत से मुखिया से चुनाव लड़ रही पोस्टमैन शैलेन्द्र सिंह की पत्नी सुमन देवी हार गई थी. उसे मात्र 144 वोट मिले. कम वोट मिलने से नाराज पोस्टमैन ने डाकर में आए ग्रामीणों का आधार कार्ड जला दिया.

देखें वीडियो

ग्रामीणों ने बताया कि कम वोट मिलने से नाराज पोस्टमैन ग्रामीण डाकघर में आए सैकड़ो लोगों का आधार कार्ड जला रहा है. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि जब इस संबंध में पोस्टमैन से बात की गई, तो उसने इस घटना से इनकार करते हुए कहा कि मैं आधार कार्ड नहीं जला रहा हूं. जाहिर है अब वीडियो जांच के बाद ही सही तथ्य उजागर हो पाएगा.

ये भी पढ़ें: पंचायत चुनाव में वार्ड सदस्य पद पर मिली हार.. दबंगई पर उतरे उम्मीदवार .. घर में घुसकर मारपीट का आरोप

वहीं, घटना पर छपरा के मुख्य डाक घर के पोस्ट मास्टर एसएन प्रसाद ने बताया कि उन्हें इस घटना की जानकारी मिली है, इसकी विभागीय जांच की जा रही है. आरोपी पोस्टमैन के दोषी पाए जाने पर कार्रवाई जरूर होगी.

आपको बताएं कि मामला इसुआपुर प्रखंड का है. यहां 24 अक्टूबर को मतदान हुआ था और 26 अक्टूबर को नतीजे आए थे. वीडियो में जो पोस्टमैन आधार कार्ड जलाता हुआ दिख रहा है, उसका नाम शैलेंद्र सिंह है. शैलेंद्र की पत्नी सुमन देवी ने यहां से मुखिया पद का चुनाव लड़ा था, वो चुनाव हार गई. चुनाव में सुमन को महज 144 वोट मिले हैं.

नोट: ईटीवी भारत इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details