बिहार

bihar

छपरा में बेखौफ बदमाशों का कहर, दो पुलिसकर्मियों को मारा चाकू

By

Published : Sep 17, 2022, 1:00 PM IST

Updated : Sep 17, 2022, 7:57 PM IST

बिहार के छपरा (Chapra Crime News ) में बेखौफ अपराधियों ने दो पुलिसकर्मियों को चाकुओं से गोद दिया. दोनों पुलिसकर्मियों की हालत गंभीर है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Policeman stabbed in Chapra
Policeman stabbed in Chapra

छपरा: बिहार के छपरा में बदमाशों ने पुलिस टीम पर हमला (Attack On Police In Chapra) कर दिया. इस हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रामनगर ढाला की है. घायल पुलिसकर्मी ने बताया कि रामनगर में झपट्टामार गिरोह के लोगों की धरपकड़ के लिए छापेमारी करने पहुंचे थे. तभी दो बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया.

पढ़ें- 'पुलिस को खबर किये तो पूरा मैगजीन खाली कर दूंगा..' पटना के पासपोर्ट अधिकारी को मिली धमकी

छपरा में पुलिस पर हमला: बदमाशों के चाकू से घायल होने के बाद दोनों पुलिसकर्मी जमीन पर गिर पड़े. इस दौरान घायल जवानों को तुरंत इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. पूरे मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है. घायल हुए जवानों के नाम विवेकानंद यादव और अजित कुमार हैं. एक सिपाही की बांह और दाएं ओर पंजरे में वहीं दूसरे को भी पंजरे में चाकू लगा है.

दो जवान घायल: दोनों जवान जैसे ही अपराधियों को पकड़ने के लिए छापा मारने पहुंचे उनपर हमला कर दिया गया. घटना के बाद पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर और अस्पताल पहुंचे. जवानों ने बताया कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रामनगर के पास तीन लोग पुलिस को देखकर भागने लगे. तब उन्हें शक हुआ. पैंथर पुलिस की टीम को शक हुआ तो पकड़ने के लिए चली गई. तीनों का पीछा करना शुरू किया गया तो सबने हमला कर दिया.

"हमें देखकर तीन लोग भागने लगे. ऐसे में पैंथर पुलिस की टीम को शक हुआ. हमलोग उन तीनों को पकड़ने चले गए. जब हमलोग तीनों का पीछा कर रहे थे तभी उनलोगों ने अचानक से हम पर चाकू से हमला कर दिया."- घायल पुलिसकर्मी

Last Updated :Sep 17, 2022, 7:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details