बिहार

bihar

मशरक: अपरहण के बाद किशोर की हत्या की गुत्थी सुलझी, हत्यारा गिरफ्तार

By

Published : Nov 25, 2020, 12:11 PM IST

2019 के नवम्बर महीने में 16‌ वर्षीय युवक की हत्या मामले में पुलिस को सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

छपरा
अपरहण की गुत्थी सुलझी

छपरा/मशरक:मशरक थाना क्षेत्र के बंगरा गांव से एक वर्ष पहले अपहरण कर 16 वर्षीय किशोर की हत्या के मामले में थाना पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है. पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है. मामला पिछले वर्ष 2019 के नवम्बर महीने में हुई थी. गांव से सुरेन्द्र राय के 16‌ वर्षीय पुत्र राजीव कुमार गायब हो गया था. जिसके बाद पिता सुरेन्द्र राय ने थाना पुलिस को उसके गायब होने का आवेदन दिया था.

कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस कर रही थी जांच
मामले में थाना पुलिस ने जांच-पड़ताल के दौरान गायब युवक के मोबाईल की काॅल डिटेल्स निकालकर जांच पड़ताल शुरू की थी. जांच के दौरान उसी गांव के श्याम बहादुर राय के पुत्र राहुल कुमार से अंतिम बात की जानकारी सामने आई. लिहाजा राहुल की खोजबीन शुरू की गई तो वह फरार हो गया था. पुलिस उसकी खोजबीन में जूटी थी. तभी दादा के श्राद्धकर्म में शामिल होने के लिए उसके आने की जानकारी मिली. मढ़ौरा डीएसपी इंद्रजीत बैठा के निर्देश पर थानाध्यक्ष ने पुलिस टीम गठित कर युवक को गिरफ्तार कर लिया गया.

अपरहण की गुत्थी सुलझी

युवक ने स्वीकारी हत्या की बात
मढ़ाैरा डीएसपी इन्द्रजीत बैठा ने यह जानकारी देते हुए बताया कि राहुल कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. राहुल अपने दोस्तों के साथ मशरक थाना क्षेत्र के बंगरा गांव के राजीव कुमार का अपहरण कर आरा जिला के बड़हरा थाना क्षेत्र में ले जाकर सुनसान जगह पर हत्या कर सिर कटी लाश फेंक दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details