बिहार

bihar

छपरा में करंट लगने से एक बच्चे और एक महिला की मौत

By

Published : Sep 7, 2021, 10:43 PM IST

छपरा

छपरा में एक बच्चे और एक महिला की करंट लगने से मौत हो गई. महिला रिविलगंज के नयका बैजू टोला निवासी थी. बच्चा इसुआपुर थाना क्षेत्र के चांदपुरा गांव का था.

छपराः जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में करंट लगने से एक बच्चा और एक महिला की मौत हो गई. जिले के रिविलगंज थाना अंतर्गत नयका बड़का बैजू टोला (Nayka Barka Baiju Tola) में करंट लगने से एक महिला की मौत हो गई. मृतक महिला त्रिलोकी सिंह की 41 वर्षीय पत्नी रीता देवी बताई गई है. वहीं इसुआपुर (Isuapur) थाना क्षेत्र के चांदपुरा गांव (Chandpur Village) में करंट लगने से एक 6 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- PMCH के निर्माण कार्य में लगे मजदूर की करंट लगने से मौत, परिजनों ने किया हंगामा

रिविलगंज की घटना के संबंध में बताया जाता है कि महिला रीता देवी घर से बाहर निकली थी. अचानक बिजली के टूटे हुए तार की चपेट में आ गई. जिसके बाद उसे आनन-फानन में स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. जहां उसकी मौत हो गई.

इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटनास्थल पर पहुची रिविलगंज की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा. जहां शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है.

वहीं इसुआपुर थाना क्षेत्र के चांदपुरा गांव में करंट लगने से एक 6 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई. मृत बच्चा इशुआपुर थाना क्षेत्र के चांदपुरा पूरब टोला निवासी मनीष राय का पुत्र आयुष कुमार बताया गया है. बताया जाता है कि वह घर के समीप खेल रहा था. इसी बीच करंट लगने से अचेत हो गया. जब तक उसे स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जाता, तब तक उसकी रास्ते में ही मौत हो गई.

उसकी मौत की सूचना मिलते ही घर घर वालों में कोहराम मच गया. घटना की सूचना पाकर इशुआपुर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया.

यह भी पढ़ें- गृह प्रवेश पूजा कार्यक्रम के बाद करंट लगने से गृहस्वामी की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details