बिहार

bihar

Chapra Road Accident: हाइवा से कुचल कर मुंशी की मौत, फोरलेन पर हो रहा था मिट्टी भराई का काम

By

Published : Jun 19, 2023, 9:38 PM IST

सड़क दुर्घटना में एक मुंशी की मौत हो गई. दरअसल फोरलेन पर मिट्टी भराई का कार्य कर रहे मुंशी की हाइवा से कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा दिया. पढ़ें पूरी खबर...

हाइवा से कुचल कर मौत मुंशी की मौत
हाइवा से कुचल कर मौत मुंशी की मौत

छपरा (सारण):बिहार के सारणमें हाइवा की चपेट में आने से मिट्टी भराई का कार्य करा करे मुंशी की मौत हो गई. घटना दिघवारा थाना क्षेत्र की है. जहां दिघवारा में फोरलेन का कार्य हो रहा था. तभी हाइवा अनियंत्रित होकर मुंशी को कुचल दिया. जिससे मुंशी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया. मौत की सूचना मिलते ही परजिनों में कोहराम मच गया.

ये भी पढ़ें : बाइक की टक्कर से दवा दुकानदार की मौत, आक्रोशित लोगों ने घंटों छपरा-पटना मुख्य सड़क किया जाम


हाइवा चालक मौके से फरार:घटना के बाद दिघवारा थाना क्षेत्र दिघवारा में फोर लेन के पास हड़कंप मच गया. मिट्टी भराई का कार्य कर रहे मजदूर भी काम छोड़कर भाग गये. हाइवा चालक भी मौके का लाभ उठाकर वहा से भाग गया. मृतक की पहचान दिघवारा थाना क्षेत्र के निजाम चक के रहने वाले कृष्णा साव के रूप में की गई है. वह वर्षों से उक्त निर्माण कार्य करने वाली कंपनी ने मुंशी का काम करता था. वहीं इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों के द्वारा दिघवारा थाना को दी गई.

परिजनों में मचा कोहराम: हाइवा के चपेट में आने से मुंशी की मौत की खबर स्थानीय लोगों के द्वारा मृतक के परिजनों को दी गई. इसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. मुंशी की मौत के कारण कुछ देर के लिए फोरलेन पर मिट्टा की भराई का काम बंद रहा. मुंशी की मौत के बाद वहां काम कर रहे दर्जनों मजदूर भी काम छोड़कर फरार हो गये. कुछ देर के लिए घटनास्थल पर अफरातफरी का माहौल रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details