बिहार

bihar

छपराः आरा के पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष की गाड़ी से भारी मात्रा में शराब बरामद, ड्राइवर गिरफ्तार

By

Published : Oct 2, 2021, 7:48 PM IST

शराब बरामद

पंचायत चुनाव को देखते हुए जिला प्रशासन और उत्पाद विभाग लगातार शराब माफियाओं पर कार्रवाई कर रही है. इसी बीच आरा के पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष की गाड़ी से भारी मात्रा में शराब बरामद हुई है.

छपराःबिहार मेंपंचायत चुनाव (Panchayat Election) को लेकर शराब माफियाओं का कारोबार जोरों पर है. बिहार से सटे राज्यों से लगातार भारी मात्रा में शराब बिहार भेजी जा रही है. इसी बीच उत्पाद विभाग (Excise Department) के अधिकारियों ने आरा के पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष की गाड़ी से भारी मात्रा में शराब बरामद किया.

ये भी पढ़ें66 लाख रुपए के गबन के आरोप में 4 साल से थी फरार, नामांकन करने आई तो पुलिस ने दबोचा

बिहार में पंचायत चुनाव को लेकर शराब की खपत बहुत ही ज्यादा है. पुलिस और जिला प्रशासन के साथ उत्पाद विभाग भी लगातार इन शराब माफियाओं पर कार्रवाई कर रही है. शनिवार को मशरख के बनसोई चेक पोस्ट पर गुप्त सूचना के आधार पर एक सूमो गाड़ी से शराब जब्त की गई.

देखें वीडियो

उत्पाद विभाग के अधिकारियों को देखकर शराब से भरी गाड़ी भागने का प्रयास करने लगी. इस पर उत्पाद विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों ने उस गाड़ी को जबरन रोका और उसकी तलाशी ली. जिसके बाद पता चला कि यह सुमो विक्टा गाड़ी आरा के पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष की है. गाड़ी पर उनका नेम प्लेट भी लगा हुआ है.

इस गाड़ी से छोटा ट्रेटा पैक 30 कार्टन, मीडियम टेट्रा पैक के 10 कार्टन बरामद किए गए. कुल 40 कार्टन में 345 लीटर शराब बरामद की गई है. शराब की कीमत लगभग 4 लाख आंकी गई है.

ये भी पढ़ेंःपालीगंज में ट्रक से भारी मात्रा में अवैश शराब बरामद, चालक और उपचालक गिरफ्तार

इस शराब की खेप को ले जा रहे लोगों में अभिजीत सिंह पिता उदय शंकर सिंह, रविनंदन ओझा पिता रामा शंकर ओझा सभी आरा के रहने वाले हैं. ये लोग उत्तर प्रदेश से गाड़ी को पटना ले जा रहे थे. वाहन का नंबर br0 3pa 4347 सुमो गोल्ड है. जो आरा के पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष की गाड़ी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details