बिहार

bihar

Chapra Crime: रेलवे लाइन पर मिला अज्ञात युवती का शव, नहीं हो सकी पहचान

By

Published : Aug 15, 2023, 2:16 PM IST

छपरा में एक अज्ञात युवती का शव मिला है. पुलिस ने उसकी हत्या की आशंका जाहिर की है. मुफस्सिल थाना की पुलिस मामले की जांच में जुटी है. अभी तक इस मामले में कोई भी जानकारी हासिल नहीं हुई है.

c
c

छपरा: बिहार के छपरा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जट्टही पोखरा इलाके में आज रेलवे लाइन से एक अज्ञात युवती का शव बरामद हुआ. यह युवती कहां की है और किन परिस्थितियों में इसकी मौत हुई है, इसका पता नहीं चल सका है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढे़ंःChapra Crime News: छपरा से अपहृत बच्चा 10 घंटे के अंदर पटना के अगम कुआं से सकुशल बरामद

नहीं हो सकी युवती की पहचानः जानाकरी के मुताबिक छपरा से थावे जाने वाली रेलवे लाइन पर एक युवती का शव मिला है. युवती की उम्र लगभग 25 वर्ष है और यह किसी संभ्रांत परिवार की लग रही है, पुलिस का अनुमान है कि इस युवती की हत्या करके कहीं अन्य जगह से लाकर यहां पर फेंक दिया गया है, हालांकि पुलिस इस विषय पर अभी जांच कर रही है कि यह हत्या का मामला है या आत्महत्या का. इसके बाद ही कुछ खुलासा हो पाएगा.

पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया शवः वहीं, मुफस्सिल थाना की पुलिस ने लड़की के शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की जांच जारी है. इस विषय पर मुफस्सिल थाना पुलिस ने बताया कि इस महिला के बारे में पूरी जानकारी इकट्ठी करने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन अभी तक इस महिला की पहचान नहीं हो पाई है.

"इसकी मौत रेल से कटने से नहीं हुई है, बल्कि हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है. ऐसा लगता है कि इसकी हत्या करके कहीं अन्य जगह से लाकर यहां पर फेंक दिया गया है, अभी कोई जानकारी मृतक के बारे में नहीं मिली है. जांच के बाद ही पूरा खुलासा हो पाएगा"-मुफस्सिल थाना पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details