बिहार

bihar

Chapra Crime: अपराधियों ने घर से कुछ दूरी पर मारी पूर्व मुखिया पति को गोली, हत्या से गांव में तनाव

By

Published : Jun 4, 2023, 7:47 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

सारण जिले में अपराधियों ने पूर्व मुखिया पति की गोली मारकर हत्या कर दी. उनको घर से कुछ दूरी पर ही जख्मी हालत में पाया गया था. स्थानीय लोगों ने उन्हें सदर अस्पताल पहुंचाया लेकिन ब्लीडिंग ज्यादा होने के चलते उनकी मौत हो चुकी थी. इस घटना के बाद गांव में तनाव है.

छपरा :बिहार के सारण जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. देर रात अपराधियों ने मांझी प्रखंड के मुबारकपुर गांव के पूर्व मुखिया पति हरेंद्र यादव को बाइक सवार अपराधियों ने उनके घर से कुछ कदम की दूरी पर ही गोली मार दी. गोली उनके पेट में लगी जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में एकमा स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया.

ये भी पढ़ें- Chapra Murder: बारात गये युवक की गला रेतकर हत्या, चवर से पुलिस ने किया शव बरामद


पूर्व मुखिया पति की गोली मारकर हत्या: गोली लगने के चलते हरेन्द्र यादव की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया. लेकिन छपरा आने के क्रम में उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. छपरा सदर अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने देखकर उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना की जानकारी जब परिवार वालों को मिली तो वहां कोहराम मच गया. वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

वारदात से मुबारकपुर गांव में आक्रोश: छपरा सदर अस्पताल में पूर्व मुखिया के समर्थक काफी संख्या में उपस्थित हैं. उनमें इस घटना से काफी आक्रोश है. जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन भी वहां पर मौजूद है पुलिस द्वारा पूर्व मुखिया पति के शव का रात में ही पोस्टमार्टम कराए जाने की व्यवस्था की. जिला प्रशासन ने छपरा सदर अस्पताल में और उनके गांव मुबारकपुर में पुलिस बल तैनात कर दिया है.

पुलिस पर हत्याकांड के खुलासे का प्रेशर: बता दें कि बिहार के सारण में पुलिस का खौफ खत्म हो गया है. बदमाश आए दिन वारदात को अंजाम दे रहे हैं. पुलिस एक्शन नहीं ले पार रही है. नतीजा ये है कि जिले में वारदात बढ़ गई है. इस मामले में अभी तक पुलिस का कोई बयान नहीं आया है. देखना ये है कि पुलिस पूर्व मुखिया पति हत्याकांड का खुलासा कब तक कर पाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details