बिहार

bihar

बोले मंगल पांडे- हम तो बिहार में अमन चैन चाहते थे, लेकिन फिर से जंगराज आ गया

By

Published : Sep 17, 2022, 8:57 PM IST

छपरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 72वें जन्मदिन पर कई कार्यक्रम का आयोजन हुआ. जिसमें पूर्व स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे सहित बीजेपी के कई मंत्री शामिल हुए. इस मौके पर पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने बिहार सरकार पर निशाना साधते (Mangal Pandey Target Bihar Government) हुए कहा कि बिहार में जंगलराज वापस हो रहा है. पढ़ें पूरी खबर...

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे
पूर्व स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे

सारण:बिहार केछपरा में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 72वें (Prime Minister Narendra Modi Birthday) जन्म दिवस के अवसर पर भाजपा कार्यालय में एक चित्र प्रदर्शनी लगाई गई और भाजपा कार्यकर्ताओं ने रक्तदान भी किया. पीएम मोदी के 72वें जन्म दिवस के अवसर पर चित्र प्रदर्शनी का उद्घाटन करते हुए पूर्व स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे (Former Health Minister Mangal Pandey) ने कहा कि आज बंगाल में भाजपा का जनाधार बढ़ रहा है और पार्टी द्वारा उन्हें बंगाल का प्रभारी बनाया जाना यह दर्शाता है कि बंगाल में भाजपा के प्रति लोगों का रुझान बढ़ा है.

ये भी पढ़ें-PM मोदी के जन्मदिन पर रालोसपा कार्यालय में कटा 72 पौंड का केक, मोदी को बताया 'भगवान'

'बंगाल में40% से ज्यादा प्रतिशत मत भाजपा को मिले हैं. आज भाजपा पूरे देश के 17 राज्यों में शासन कर रही है. हमारा जनाधार बढ़ा है और हम प्रधानमंत्री के नेतृत्व में एक बार फिर बंगाल को प्रगति की राह पर ले जाएंगे. यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर भाजपा 17 सितंबर से लेकर 2 अक्टूबर तक विभिन्न कार्यक्रम करने जा रही है.'- मंगल पांडे, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री

'बिहार में जंगलराज की वापसी' : एक प्रश्न के जवाब में जब यह पूछा गया कि बिहार निकल गया हाथ से और आप बंगाल की बात कर रहे हैं तो उत्तर में उन्होंने कहा कि बिहार में एक बार फिर जंगलराज की वापसी हो गई है. भाजपा यह चाहती है कि यहां अमन-चैन बना रहे लेकिन यह हम नहीं कह रहे हैं, आप ही लोग कह रहे हैं कि बिहार में जंगलराज वापस हो रहा है. आगे कहा कि पीएम मोदी के 72वें जन्मदिवस पर भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा रक्तदान शिविर, पर्यावरण के रक्षा के लिए ज्यादा से ज्यादा मात्रा में पेड़ लगाना, कोविड के दूसरे डोज के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को प्रेरित करने का कार्य किया जाएगा.

PM मोदी को नेताओं ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं:गौरतलब है किदेश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 72 वां जन्मदिन मना रहे हैं. वह पिछले आठ साल से प्रधानमंत्री हैं. उससे पहले लगभग 15 साल वह गुजरात के मुख्यमंत्री थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 72वें जन्मदिन पर कई नेताओं एवं गणमान्य लोगों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं. उनके जन्मदिन पर अक्सर विकासात्मक पहल की जाती है और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 'सेवा' गतिविधियां शुरू करती है. मोदी आज विविध क्षेत्रों के चार कार्यक्रमों को संबोधित करेंगे. वह नामीबिया से लाए चीतों को मध्य प्रदेश के एक राष्ट्रीय उद्यान में भी छोड़ेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details