बिहार

bihar

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की छपरा में छापेमारी, आर्म्स सप्लायर समेत दो को दबोचा

By

Published : Aug 29, 2021, 10:49 PM IST

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने रविवार को छपरा में छापेमारी कर एक आर्म्स सप्लायर समेत दो शातिरों गिरफ्तार किया है. छपरा नगर थाना पुलिस के सहयोग से ये कार्रवाई की गई है. पढ़ें पूरी खबर.

दिल्ली पुलिस छपरा में
दिल्ली पुलिस छपरा में

सारण (छपरा) : बिहार के छपरा (Chhapra) में रविवार को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की क्राइम ब्रांच की टीम के छापेमारी के बाद हड़कंप मच गया. शहर के घेघटा एवं रोजा में छापेमारी कर 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इस दौरान दिल्ली पुलिस टीम अधिकारियों ने कुछ भी बताने से इनकार किया. ये छापेमारी टाउन थाना पुलिस के सहयोग से की गई.

ये भी पढ़ें : बिहार से दिल्ली जाकर करते थे गांजा की सप्लाई, पुलिस के हत्थे चढ़े तीन आरोपी

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घेघटा और रोजा के रहने वाले मुन्ना रॉय और धर्मेंद्र राय की गिरफ्तारी की गई है. इन दोनों के खिलाफ हारपुर के रहने वाले अपराधी इरफान को हथियार बेचने का आरोप है. साथ ही वे एक ट्रक चोरी के मामले में फरार थे. दोनों को ट्रांजिट रिमांड पर दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम दिल्ली लेकर रवाना हो गई है.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक इस ग्रुप में शामिल अन्य लोगों की तलाश जारी है. जल्द ही अन्य फरार लोगों की गिरफ्तारी की जाएगी. गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस द्वारा छपरा पुलिस के सहयोग से शहर में गुप्त रूप से लगातार छापेमारी की जा रही है. छपरा में इन दिनों कई ऐसे अपराधी हैं जो दिल्ली पुलिस के रडार पर हैं. दिल्ली उसके आसपास के इलाके में वारदात को अंजाम देकर छपरा में आकर छुपे हुए हैं.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक इसमें ज्यादातर मामले हथियार सप्लाई करने से संबंधित हैं. यह सभी अपराधियों के तार कहीं ना कहीं सारण जिले से जुड़े हुए हैं. जिसको लेकर दिल्ली पुलिस हर दूसरे तीसरे दिन यहां विभिन्न थाना क्षेत्रों में गुप्त रूप से छापेमारी कर रही है.

दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच को अभी लगभग आधा दर्जन अपराधियों की तलाश है. जिसे लेकर वह गुपचुप तरीके से लगातार छापेमारी की जा रही है. रविवार को दो अपराधियों को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ट्रांजिट रिमांड पर लेकर दिल्ली के लिए रवाना हो गई है. इसको लेकर छपरा शहर का कोई भी पुलिस पदाधिकारी कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 2.5 करोड़ की हेरोइन के साथ विदेशी महिला एयरपोर्ट से गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details