बिहार

bihar

सारण में सड़क पर मिला अधेड़ का शव, अज्ञात वाहन कुचलकर मौके से फरार

By

Published : Apr 18, 2022, 7:24 PM IST

dead body recovered in Saran

सारण के मशरक में सड़क किनारे एक अधेड़ व्यक्ति का शव बरामद (Middle-Aged Man Dead Body Found In Saran) किया गया है. परिजनों का कहना है कि देवनारायण मांझी की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. स्थानीय लोगों के मुताबिक उसे कोई अज्ञात अनियंत्रित वाहन टक्कर मारकर मौके से फरार हो गया पढ़ें पूरी खबर..

सारण (छपरा):बिहार में अपराध (Crime In Bihar) की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. सारण के मशरक थाना क्षेत्र के बहरौली अरना ग्रामीण सड़क पर सोमवार को एक अधेड़ का शव बरामद (Dead Body Recovered In Saran) किया गया. घटना की सूचना मिलते ही आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें -Gopalganj Crime News: गोपालगंज में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

अधेड़ व्यक्ति का शव बरामद:मृतक की पहचान पदमौल गांव निवासी स्वर्गीय बाबूलाल मांझी के 55 वर्षीय पुत्र देवनारायण मांझी के रूप में हुई है, जो चांद बरवा गांव में ही रहकर ताड़ी छेने और बटाई पर खेती का काम करता था. दरअसल सोमवार की सुबह बहरौली अरना ग्रामीण सड़क पर एक व्यक्ति का शव देखकर लोगों ने इसकी सूचना मशरक थाने को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और मामले की छानबीन में जुट गई.

'सड़क दुर्घटना में हुई मौत': पुलिस ने जांच के क्रम में मृतक की पहचान की और परिजनों की इस घटना से अवगत कराया. इसके बाद परिजन घटनास्थल पर पहुंचे. परिजनों का कहना है कि देवनारायण मांझी की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. स्थानीय लोगों के मुताबिक उसे कोई अज्ञात अनियंत्रित वाहन टक्कर मारकर मौके से फरार हो गया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल: थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने दल बल के साथ पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मृतक बेहद ही गरीब परिवार से था और उसी की कमाई से परिवार का भरण-पोषण होता था. उसके तीन पुत्र और एक पुत्री हैं. जिनका रो-रोकर बुरा हाल है.

यह भी पढ़ें -मोतिहारीः गंडक नदी में बहता मिला अज्ञात महिला का शव, पुलिस पहचान में जुटी

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details