बिहार

bihar

छपरा: एंबुलेंस में मिला युवक का शव.. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाकर किया हंगामा

By

Published : Apr 16, 2022, 1:57 PM IST

सारण के मशरक में युवक की संदिग्ध अवस्था (Dead Body Got In Bihar) में मौत हो गई, ग्रामीणों ने घंटों सड़क जाम किया. युवक के शव को एम्बुलेंस से घर लाया गया. आक्रोशित परिजन हत्या का आरोप लगाकर हंगामा करने लगे. आगे पढ़ें पूरी खबर.....

युवक
युवक

छपरा:बिहार के सारण जिले से एक दर्दनाक खबर आ रही है. इस घटना के बारे में यह बताया गया कि यह युवक छपरा केमशरक का रहने वाला था. मशरक के बंगरा डीह टोला गांव में शनिवार की सुबह एक युवक की संदिग्ध अवस्था में शवएम्बुलेंस में पाया गया. युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. ग्रामीणों ने मौत होने के बाद घंटो तक सड़क जाम किया. जिले के मशरक थाना क्षेत्र (Mashrak Police Station)ग्रामीणों की भीड़ एस एच-90पर आकर जाम कर दिये. जिस एंबुलेंस में शव पाया गया था उसे भी सड़क पर लाकर लगा दिया. ग्रामीणों ने हत्या का आरोप लगाकर सड़क को जाम कर दिया.

ये भी पढ़ें-सुपौल में एक व्यक्ति की संदिग्ध हालत में मौत, परिजनों ने लू लगने से मौत की जताई आशंका

स्टेट हाइवे -90 पर हुआ हंगामा: मिली जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान बगरा डीह टोला गांव निवासी जय प्रकाश कुशवाहा का 22 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार के रूप में हुई. घटनास्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष राजेश कुमार पुलिसकर्मियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस शव को कब्जे में लेने का प्रयास कर रहे थे. वही ग्रामीणों ने सड़क जाम कर वरीय पदाधिकारियों के आने की मांग कर रहे थे. मामले में परिजनों ने बताया कि युवक बिजली मिस्त्री का काम करता है. वही उसे शुक्रवार की रात उसे पिकअप वैन पर आधा दर्जन लोग बुलाकर ले गये.


ये भी पढ़ें-नवविवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत, मायके पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप

परिजनों ने बताया कि बीती शुक्रवार को रात के समय में कुछ लोग बुला कर ले गये. अगले शनिवार की सुबह युवक के शव को एम्बुलेंस में लाद कर दरवाज़े पर लाए. जिससे आक्रोशित परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया. घंटों तक लोगों ने हाइवे को जाम करने के बाद हंगामा किया. घंटों की मशक्कत के बाद थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, मामले में सारण पुलिस के द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details