बिहार

bihar

Saran Cylinder Blast : शादी समारोह में गैस सिलेंडर में आग लगने से धमाका, दुल्हन समेत 8 महिलाएं झुलसीं

By

Published : May 30, 2023, 5:59 PM IST

Updated : May 30, 2023, 6:51 PM IST

बिहार के सारण में शादी समारोह में खाना बनाने के दौरान सिलेंडर लीक होने के चलते आग लग गई. सिलेंडर में धमाका हुआ और आग तेजी से फैल गई. इस हादसे की चपेट में होने वाली दुल्हन भी आ गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

छपरा में सिलेंडर में लगी आग, दुल्हन समेत कई लोग झुलसे

छपरा :बिहार के सारण में शादी समारोह के दौरान सिलेंडर पर खाना बनाने के दौरान ब्लास्ट हो गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि गैस लीक हो रही थी, तभी गैस जलाने के लिए जैसे ही माचिस की तीली जलाई सिलेंडर में धमाके के साथ आग लग गई. हादसे में दुल्हन समेत एक दर्जन लोग झुलस गए. स्थानीय लोगों ने आग बुझाने के लिए काफी मशक्कत की इसमें लगभग 8 लोगों को छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. तीन महिलाओं की हालत नाजुक होने की वजह से पटना के पीएमसीएच रेफर किया गया.

ये भी पढ़ें-Bagaha News: आग लगने से सिलेंडर में बलास्ट, शादी वाले घर में लाखों की संपत्ति जलकर खाख


दुल्हन समेत 8 लोग झुलसे: घायलों का इलाज सदर अस्पताल में जारी है. जिनकों पटना के पीएमसीएच रेफर किया गया है वो 80 फीसदी तक जले हैं. इस घटना के बाद शादी समारोह वाले घर में मातम पसरा हुआ है. जरा सी लापरवाही के चलते एक घर हादसे को निमंत्रण दे बैठा. जिस लड़की की शादी होनी थी वह भी झुलस गई. उसे भी गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया है.


घायलों का जारी है इलाज: गौरतलब है कि यह घटना सारण जिले के बनियापुर थाना अंतर्गत खबसा गांव में हुई है. इस घटना में घायल महिलाओं के नाम मंजू देवी पति जगदीश ठाकुर, कुमारी कलावती देवी, शैल कुमारी, राजकुमारी देवी पति परमेश्वर प्रसाद जिस लड़की की शादी थी वह नीतू कुमारी पिता पेरू महतो, मंजू देवी और मीतू देवी हैं.

''हमारे पास बर्न केस आया है घायलों का इलाज किया जा रहा है. तीन गंभीर रूप से जख्मी लोगों को पटना के पीएमसीएच भेजा गया है''- चिकित्सक, छपरा सदर अस्पताल

Last Updated :May 30, 2023, 6:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details