बिहार

bihar

Saran Crime: UP से कार की डिक्की में रखकर ला रहे थे शराब, छपरा में चालक समेत 2 तस्कर गिरफ्तार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 28, 2023, 10:59 PM IST

बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बावजूद शराब की तस्करी थम नहीं रही है. नए-नए तरीके से शराब तस्कर अवैध धंधे को अंजाम देने में जुटे रहते हैं. हालांकि पुलिस और मद्य निषेध विभाग की सख्ती से आए दिन तस्कर पकड़े भी जाते हैं. सारण में भी पुलिस को इस दिशा में कामयाबी मिली है.

छपरा में शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
छपरा में शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

छपरा: बिहार के छपरा में शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार हुए हैं. ये लोग यूपी से कार की डिक्की में रखकर शराब ला रहे थे लेकिन उत्पाद विभाग की टीम को इसकी भनक लग गई. जिसके बाद पुलिस के सहयोग से दोनों तस्करों को शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया. कार से भारी मात्रा में देसी शराब जब्त की गई है.

ये भी पढ़ें:Chapra News: बच्चों के टेडी बियर से अंग्रेजी शराब बरामद, चाचा गिरफ्तार

शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार: बताया जाता है कि ये लोग खुलेआम मारुति सुजुकी कार में बिहार के पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश से शराब लेकर आ रहे थे. जब इस बात की जानकारी सारण उत्पाद विभाग की टीम को हुई तो इन अवैध शराब का धंधा करने वाले माफिया की धर पकड़ के लिए छापेमारी शुरू की गई. सारण उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर भगवान बाजार थाना के पास भगवान बाजार में रोड पर मारुति सुजुकी गाड़ी से बड़ी मात्रा में अवैध देसी शराब को बरामद किया. साथ ही दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

छापेमारी के दौरान मिली कामयाबी:यह घटना उस समय हुई है, जब सारण जिला उत्पाद विभाग स्थानीय पुलिस और एंटी लिकर स्क्वाड अवैध शराब को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी की कार्रवाई कर रहा है. इसके बावजूद शराब माफियाओं के द्वारा खुलेआम मारुति गाड़ी में भरकर शराब लाई जा रही थी. टीम ने पीछा कर इस गाड़ी को पकड़ा और भारी मात्रा में शराब की बरामद की गई.

दोनों आरोपी सारण जिले के रहने वाले:सारण उत्पाद विभाग के अनुसार मारुति सुजुकी कर रजिस्टर्ड नंबर अप 16 सी 6167 से अवैध जुलाई शराब पांच बोर 6 पॉलिथीन पैक कुल 210 लीटर शराब लाई जा रही थी. गिरफ्तार लोगों की पहचान सारण जिले के सकीन जलालपुर के रहने वाले रमाकांत पुरी (33 वर्ष) और रोशन कुमार (18 वर्ष) के रूप में हुई है. दोनों को जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details