बिहार

bihar

Saran News: छपरा में फल व्यवसायी से लाखों की लूट, विरोध करने पर पीटा

By

Published : Jun 5, 2023, 9:22 PM IST

बिहार के छपरा में फल व्यवसायी से 1 लाख 40 हजार रुपए की लूट हुई है. विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गयी और घायल कर दिया गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

सारणः बिहार के सारण में फल व्यवसायी से लूट (Loot In Chapra) का मामला सामने आया है. जिले में अपराधियों द्वारा लगातार छीनतई की घटना को अंजाम दिया जा रहा है. सोमवार को गड़खा से बाजार समिति छपरा में फल की खरीदारी के लिए एक फल व्यवसायी छपरा के लिए चला और उसके पास लगभग डेढ़ लाख रुपए थे. फल व्यवसायी गड़खा थाना क्षेत्र के हकमा नहर पर पहुंचा था तभी घात लगाए अपराधियों ने एक लाख 40 हजार रुपए लूट लिए. फल व्यवसायी ने जब इस लूट का विरोध किया तो अपराधियों ने उसके साथ मारपीट की. मारपीट में फल व्यवसायी बुरी तरह से घायल हो गया.

यह भी पढ़ेंःSitamarhi News: बंधन बैंक में 10 लाख रुपए की लूट, पुलिस केंद्र के समीप अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम


फल खरीदने जा रहा था बाजारः घटना के दौरान पीड़ित ने लोगों से मदद के लिए हल्ला भी किया. हल्ला सुनकर कुछ स्थानीय लोग घटनास्थल पर जुट गए. चुकी फल व्यवसायी स्थानीय था. उसके बाद स्थानीय लोगों ने उसे गरखा सीएचसी में भर्ती कराया. इसके बाद पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी गई. घायल फल व्यवसायी गरखा थाना क्षेत्र के गोहपुर निवासी उतिम महतो के 30 वर्षीय पुत्र अनिल कुमार है, जो फल खरीदने के लिए बाजार गया था.

डेढ़ लाख रुपए की लूटःघटना की जानकारी मिलने के बाद गड़खा थाना की पुलिस गड़खा सीएचसी पहुंची. पीड़ित व्यवसायी से पूछताछ कर अपराधियों से संबंधित जानकारी ली. इसके बाद मामले में एफआईआर दर्ज किया गया. गौरतलब है की उक्त फल व्यवसायी प्रतिदिन बाजार समिति छपरा फल लाने के लिए जाता था. इसकी जानकारी अपराधियों को थी. इस कारण अपराधियों ने घात लगाकर हमला किया. लगभग डेढ़ लाख रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया.

"फल खरीदने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान अपराधियों ने एक लाख 40 हजार रुपए लूट ली गई. विरोध करने पर मारपीट भी की गई. पुलिस को इसके बारे में सूचना दी गई है."- अनिल कुमार, फल व्यवसायी

ABOUT THE AUTHOR

...view details