बिहार

bihar

Saran News: छपरा में ट्रक ने टोटो में मारी टक्कर, दंपती की मौत, दो पुत्री घायल

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 8, 2023, 7:43 AM IST

बिहार के छपरा में ट्रक की चपेट में आने से दंपती की मौत हो गई. इस घटना में मृतक की दो पुत्री भी घायल है. सभी लोग डॉक्टर से इलाज कराकर घर लौट रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने टोटो में टक्कर मार दी. पढ़ें पूरी खबर...

सारण में सड़क हादसे में दंपती की मौत
सारण में सड़क हादसे में दंपती की मौत

सारणः बिहार के छपरा में सड़क हादसे में दंपती की मौत (Road Accident In Saran ) हो गई. घटना जिले के खैरा थाना अंतर्गत कृष्णा चौक के समीप की बताई जा रही है. गुरुवार की देर रात ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ेंःPatna Road Accident: ट्रक की ठोकर से साइकिल सवार की मौत, भाग रहे चालक को ग्रामीणों ने पकड़ा


सारण में सड़क हादसाः मृतक की पहचान नगरा ओपी क्षेत्र के रामाचौरा गांव निवासी दीनानाथ राय (60) व उनकी मानती देवी (50) के रूप में हुई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दोनों अपनी पुत्री पुतुल कुमारी(28) और पुनम कुमारी(25) को डॉक्टर के यहां से इलाज कराकर लौट रहे थे. इसी दौरान हादसा हो गया.

ट्रक ने मारी टक्करः खैरा थाना अंतर्गत कृष्णा चौक के समीप एक तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने टोटो में टक्कर मार दी. ट्रक से टक्कर लगते ही टोटो पलट गई और उसमें सवार सभी लोग सड़क पर ही गिर गए. गंभीर चोट लगने के कारण दीनानाथ राय की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. आनन-फानन में अन्य को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान मानती देवी भी मौत हो गई.

दोनों पुत्री का चल रहा इलाजः घटना के बाद ट्रक चालक वाहन लेकर फरार हो गया. दोनों दंपती की मौत के बाद से घर में कोहराम मचा हुआ है. सूचना पर पहुंची पुलिस परिजनों के बयान के आधार पर छानबीन में जुट गई है. इधर, दोनों पुत्री का भी अस्पताल में इलाज चल रहा है. हालांकि दोनों की हालत गंभीर नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details