बिहार

bihar

VIDEO: दारू की बोतल संग तमंचे पर डिस्को, वायरल हुआ शराबबंदी को मुंह चिढ़ाता वीडियो

By

Published : Jul 27, 2021, 9:59 PM IST

बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) में एक वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में कुछ युवक शराब की बोतल और पिस्टल के साथ डीजे की धुन पर नाचते दिख रहे हैं. डीएसपी सहरियार अख्तर ने कहा है कि युवकों की पहचान की जा रही है. इनके खिलाफ कार्रवाई होगी.

youth dance with alcohol
शराब के साथ डांस

समस्तीपुर:बिहार में शराबबंदी (Liquor Ban) लागू है. सरकार और पुलिस का दावा है कि शराबबंदी कानून इस कदर सख्ती से लागू है कि मुंह से मदिरा की महक आई भी तो जेल जाना तय है. यह दावा जमीन पर कितना असर रखता है इसे समस्तीपुर (Samastipur) में वायरल हुए वीडियो और फोटो को देखकर समझा जा सकता है. यहां युवकों ने डीजे की धुन पर हाथ में दारू की बोतल और तमंचा लेकर डांस किया.

यह भी पढ़ें-VIDEO : शराबबंदी की 'शराबी' ने खोली पोल, रिक्शे पर अनाउंस कर बताया- 'मुझे मिल रही दारू'

वीडियो में देखा जा सकता है कि युवकों को किसी का डर नहीं था. वे सरेआम पिस्टल लहरा रहे थे और शराब की बोतल लिये झूम रहे थे. मामला विभूतिपुर थाना क्षेत्र का है. फोटो और वीडियो रविवार से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि तीन युवक पिस्टल और शराब की बोतल लेकर डीजे की धुन पर ठुमका लगा रहे हैं. एक युवक के गले में शादी समारोह में पहना जाने वाला माला है. उसके हाथ में शराब की बोतल और पिस्टल है.

देखें वीडियो

वीडियो और फोटो के संबंध में स्थानीय लोग डर के मारे कुछ बोलने से बच रहे हैं. उन्हें डर है कि इस संबंध में मुंह खोलने पर आपराधिक प्रवृत्ति के युवकों द्वारा किसी घटना को अंजाम दिया जा सकता है. विभूतिपुर के थानाअध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने बताया कि वायरल वीडियो के बारे उन्हें जानकारी नहीं है. जानकारी मिलते ही कार्रवाई की जाएगी.

"मुझे वह वीडियो मिला है. वीडियो विभूतिपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. वीडियो में दिख रहे युवक कौन हैं यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है. वीडियो किसी पार्टी या विवाह समारोह का लग रहा है. वीडियो में दिख रहे युवकों की पहचान की जा रही है. इस मामले में विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी."- सहरियार अख्तर, डीएसपी

बता दें कि बिहार में पिस्टल लहराकर डांस करने के मामले इन दिनों लगातार सामने आ रहे हैं. मंगलवार को ही औरंगाबाद का एक वीडियो सामने आया, जिसमें बर्थडे पार्टी में गांव के मुखिया महिला डांसर के साथ ठुमके लगाते और हर्ष फायरिंग करते दिखे. वीडियो में बार बालाएं अपने आप को बचाने की कोशिश करती दिख रहीं हैं.

यह भी पढ़ें-VIDEO: बर्थडे पार्टी में तमंचे के साथ मुखियाजी का 'चौकी तोड़ डांस'... कयामत लाने के लिए काफी है

ABOUT THE AUTHOR

...view details