बिहार

bihar

Samastipur Crime: कलयुगी बेटा बना दानव, खाना बना रही मां को रॉड से पीट-पीटकर मार डाला

By

Published : Apr 5, 2023, 7:30 PM IST

बिहार के समस्तीपुर में कलयुगी बेटे ने मां की हत्या कर दी. दोनों में किसी कारण विवाद हुआ था, इसके बाद बेटे ने रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज छानबीन में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर में हत्या (Murder In Samastipur) का मामला सामने आया है. एक कलयुगी बेटे ने अपने सौतेले मां की हत्या कर दी. घटना जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के नगरगामा पंचायत के सोयरा गांव की है. जहां एक सौतेले बेटे ने खाना बना रही मां को लोहे के रॉड से पीट पीकर मार डाला. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. मृतका की पहचान शांति देवी (50) के रूप में हुई है. मतका के पति रामाज्ञा चौधरी का निधन हो चुका है. मृतका एक निजी स्कूल में काम कर अपना पेट पाल रही थी.

यह भी पढ़ेंःArrah Bomb Blast: लंबू शर्मा को एक बार फिर फांसी की सजा, जानिए क्या है पूरा मामला

नशेरी है आरोपी बेटाः जानकारी के अनुसार शांति देवी व उसका सौतेला बेटा मनोज चौधरी दोनों साथ में रहता था. पहले भी कई बार मनोज ताड़ी, नशा कर के हंगामा करता और अपनी मां के साथ मारपीट करता था. मंगलवार को भी बेटे और मां के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इस दौरान खूब हल्ला भी हुआ था. इसके बाद अचानक हल्ला शांत हो गया. कुछ देर बाद बेटा मनोज घर से निकल कर भाग गया.

लोहे के रॉड से सिर में माराःगांव के लोगों को जब शक हुआ तो मृतका के घर के अंदर गए तो चौंक गए. महिला खून से लथपथ जमीन पर पड़ी थी. वही पास में लोहे का रॉड था जिसपर खून के निशान थे. जमीन पर खून ही खून पसरा था. महिला के सिर पर लोहे के रॉड से कई बार हमला किया गया है, जिससे उसकी मौत हो गई. महिला को तीन सौतेला पुत्र व एक पुत्री थी. उसे अपना कोई संतान नहीं था.

आरोपी को छोड़ चुकी है पत्नीः आरोपी मनोज कुमार दलसिंहसराय में रह कर बिजली मिस्त्री का काम करता है. बाकी एक कानपुर व दूसरा बेगूसराय में रहता है. मनोज लव मैरिज किया है. किसी कारण पत्नी घर छोड़ कर चली गई. वह अपनी सौतेली मां के साथ रह रहा था. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की. रात होने के कारण एक चौकीदार को घर पर तैनात की गई. सुबह में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. सूचना मिलने के बाद अन्य बेटे पहुंचे.

"घटना की सूचना पर पुलिस गई थी. मृतक के परिजनों द्वारा आवेदन देने पर आगे की कर्रवाई की जाएगी. पुलिस छानबीन में जुटी है. मृत महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. आरोपी की तलाश की जा रही है."-सुनील कुमार, थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details