बिहार

bihar

समस्तीपुर: कातिलों की गिरफ्तारी को लेकर सड़क पर प्रदर्शन, उच्चस्तरीय जांच की मांग

By

Published : Feb 15, 2020, 12:16 PM IST

विद्यापति नगर में व्यवसायियों ने हत्या के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने सड़क जाम कर दिया. इसके बाद स्थानीय अधिकारियों ने लोगों को समझाकर सड़क जाम हटवाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Samastipur
Samastipur

समस्तीपुर:जिले के विद्यापति नगर में पुलिस की कार्यशैली के खिलाफ व्यवसायियों ने बछवारा मुख्य पथ को जाम कर प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने नामजद आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. साथ ही प्रदर्शकारियों ने सड़क पर अगजनी भी का. इसके बाद अधिकारियों ने प्रदर्शनकारियों को समझाकर शांत करवाया.

उच्चस्तरीय जांच की मांग
आक्रोशित लोगों ने बताया कि आरोपी युवक निर्दोष है और दोषी युवक को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर रही है. व्यवसायियों ने बताया कि 5 महीने पूर्व बाजितपुर के व्यवसाई संजय साह की हत्या हुई थी. प्रदर्शनकारियों ने उच्चस्तरीय जांच की मांग की है.

सड़क जाम करते लोग

रिहाई की मांग को लेकर सड़क जाम
बता दें कि प्रदर्शनकारी कांड संख्या 122/20 में जेल में बंद निर्दोष युवक की रिहाई और दोषी पर कार्रवाई की मांग पर अड़े थे. इसके बाद काफी मशक्कत के बाद अधिकारीयों के आश्वासन दिए जाने के बाद आक्रोशित व्यवसायियों ने सड़क जाम खत्म किया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गिरफ्तारी को लेकर लोगों ने किया सड़क जाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details