बिहार

bihar

सीतामढ़ी: पुलिस ने खदेड़कर आरोपी को दबोचा, कार सहित नकदी जब्त

By

Published : Nov 25, 2020, 9:49 PM IST

महादेव गांव के समीप लूटपाट की घटना को अंजाम देकर पुलिस ने भाग रहे आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के पास से सामान और नकदी बरामद किया है.

Sitamarhi
Sitamarhi

सीतामढ़ी: बुधवार की देर शाम रीगा मेजरगंज पथ में सहीयारा थाना के महादेव गांव के समीप अपराधियों ने लूट को अंजाम दिया. इस घटना को अंजाम देने के बाद भागने के क्रम में लुटेरे को पुलिस ने भगाकर दबोच लिया. गिरफ्तार आरोपी के पास से पुलिस ने एक कार और लूटे गए सामान बरामद किया है.

बताया जाता है कि स्थानीय लोगों ने इस लूटपाट की घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर रीगा थाना अध्यक्ष सुभाष मुखिया इमली बाजार के समीप पुलिस बल के साथ तैनात हो गए. पुलिस की गाड़ी देख अपराधियों ने कार की स्पीड और बढ़ा दी और पुलिस को चकमा देते हुए चौक की तरफ भागने लगे. रीगा थाना पुलिस ने पीछा करते हुए तकरीबन रीगा थाना से 6 किलोमीटर दूर गांव में जाकर अपराधियों को धर दबोचा. हलांकि इस घटना की सूचना पहले मेजरगंज थाने को दी गई थी. लेकिन मेजरगंज थाने की पुलिस ने अपना इलाका न बताते हुए पल्ला झाड़ लिया था.

जांच में जुटी पुलिस
थाना अध्यक्ष सुभाष मुखिया ने बताया कि अपराधी की पहचान सिवान जिले के बसंतपुर थाना के शिमरदह गांव निवासी हरेंद्र कुमार के रूप में की गई है. उसके द्वारा घटना को अंजाम देने और घटना में शामिल अन्य दो अपराधी के बारे में जानकारी पुलिस को दी है. वहीं, पुलिस ने घटना में शामिल एक कार को भी जब्त किया है. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछाताछ कर रही है. वहीं, लोगों ने इस कार्य के लिए थाना अध्यक्ष सुभाष मुखिया की तारीफ की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details