बिहार

bihar

गैंग रेप पीड़िता के घर पहुंचे पप्पू यादव, बीजेपी नेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

By

Published : Oct 4, 2022, 9:44 AM IST

समस्तीपुर में नाबालिग से गैंग रेप मामले पर जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा कि घटना में बीजेपी के नेता शामिल हैं. इस पर अब चुप्पी क्यों है. पप्पू यादव पीड़ित परिवार से मिलने समस्तीपुर (Pappu Yadav Visit to Samastipur) पहुंचे थे. पढ़ें पूरी खबर..

रेप पीड़िता के परिजन से मिले पप्पू यादव
रेप पीड़िता के परिजन से मिले पप्पू यादव

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर में पूर्व सांसद सह जाप सुप्रीमो पप्पू यादवने गैंग रेप और हत्या पीड़िता के परिवार वालों से (Pappu Yadav Meet Gang Rape Victim Family ) मुलाकात की. पीड़िता के घर पहुंचे पप्पू यादव ने कहा कि घटना में बीजेपी के नेता शामिल हैं. अब बीजेपी चुप क्यों है. समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 10 दिन पूर्व हुए गैंग रेप व हत्या मामले की पीड़िता के घर पहुंचकर पूर्व सांसद पप्पू यादव ने परिजनों को ढांढस बंधाया.

ये भी पढ़ेंः पप्पू यादव का तंज, जगदानंद सिंह और शिवानंद तिवारी बीजेपी से हो रहे हैं गाइड

स्थानीय पुलिस प्रशासन पर भी उठाया सवालः पप्पू यादव ने इस मौके पर स्थानीय पुलिस प्रशासन को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इस मामले में गांव के बीजेपी नेता का नाम आया है. उन पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है. इसके बावजूद पुलिस उसे क्यों गिरफ्तार नहीं कर रही है. अगर इस मामले में आरोपी बीजेपी का नेता नहीं होता तो बीजेपी के लोग इसे सांप्रदायिक रंग देने का प्रयास करते. आज बीजेपी क्यों चुप है. इस मौके पर उन्होंने पार्टी की ओर से आर्थिक मदद भी दी, और आगे भी मदद देने का आश्वासन दिया.

इस मामले को लेकर होगा आंदोलनःउन्होंने बाद में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी पार्टी इस मामले को लेकर आगे जाएगी. स्थानीय कार्यकर्ता इस मामले को लेकर आंदोलन करेंगे. वह इस मुद्दे को लेकर मुख्यमंत्री से भी मिलेंगे. पूर्व सांसद ने जिला प्रशासन से पीड़ित परिवार को पूरी सुरक्षा व आर्थिक मदद देने की बात कही. उन्होंने कहा कि सरकार ने पूर्व में घोषणा की थी कि अगर कोई दलित की हत्या होती है तो सरकार पीड़ित परिवार को 4 लाख रुपए देगी. आखिर इस किशोरी पीड़ित के परिवार को अब तक सहायता राशि क्यों नहीं दी गई.

"बीजेपी के नेता शामिल हैं. अब बीजेपी चुप क्यों है. इस मामले में गांव के बीजेपी नेता का नाम आया है. उन पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है. इसके बावजूद पुलिस उसे क्यों गिरफ्तार नहीं कर रही है. अगर इस मामले में आरोपी बीजेपी का नेता नहीं होता तो बीजेपी के लोग इसे सांप्रदायिक रंग देने का प्रयास करते"- पप्पू यादव, जाप सुप्रीमो

ये भी पढ़ेंः समस्तीपुर कोर्ट बेल लेने पहुंचे पप्पू यादव, जानें क्या है मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details