बिहार

bihar

चुनाव जीतने के लिए लोगों के साथ मुखिया जी छलका रहे थे जाम, पहुंच गए हवालात

By

Published : Sep 18, 2021, 12:49 PM IST

गिरफ्तार

समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में पंचायत चुनाव के दौरान शराब पार्टी का वीडियो वायरल हुआ. जिसको संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने पार्टी में शामिल 7 लोगों को चिह्नित किया. जिसमें से 4 अभियुक्त गिरफ्तार कर लिये गये हैं.

समस्तीपुर:बिहार में शराबबंदी ( Liquor Ban in Bihar) है. बावजूद इसके धड़ल्ले से इसकी सप्लाई जारी है. ताजा मामला समस्तीपुर का है. जहां पर शराब पार्टी (Wine Party In Samastipur) का आयोजन करना मुखिया पद के उम्मीदवार को महंगा पड़ गया. अब वह जेल के सलाखों के पीछे पहुंच गया है.

ये भी पढ़ें- एंबुलेंस मामले में रूडी के बचाव में आई BJP, कहा- 'सरकारी गाड़ी से गलत काम करने वाला दोषी, सरकार नहीं'

जानकारी के मुताबिक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कर्पूरीग्राम के निवर्तमान मुखिया और प्रत्याशी संजीत पासवान ने पंचायत चुनाव में मतदाताओं को लुभाने के लिए शराब पार्टी का आयोजन किया था. जिसमें कई मामलों में वांछित अपराधी चंदन सिंह के साथ अन्य लोग भी शामिल हुए थे. वीडियो में संजीत पासवान का चेहरा स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा था.

देखें वीडियो

शराब पार्टी का वीडियो वायरल होने के बाद मुफस्सिल थाना अध्यक्ष ने पुलिस अधीक्षक मानव जीत सिंह ढिल्लों सूचना दी. पुलिस अधीक्षक मानव जीत सिंह ढिल्लों के निर्देशानुसार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया. टीम के सदस्यों के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए कर्पूरीग्राम वार्ड सात में छापेमारी कर मुखिया प्रत्याशी संजीत पासवान को सोनू कुमार सिंह के साथ गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी और निवर्तमान मुखिया संजीत पासवान ने पूछताछ में बताया कि कुछ दिन पूर्व शराब पार्टी का आयोजन चुनाव जीतने के लिए किया गया था. इस पार्टी में करीब 7 लोग शामिल हुए थे.

ये भी पढ़ें- कहीं डॉक्टर..तो कहीं नेताजी के करीबी के वाहन से शराब हुआ बरामद, हाई प्रोफाइल मामलों पर पुलिस चुप

पार्टी में शामिल होने वालों की पहचान मनोज कुमार, अजय कुमार, धीरज कुमार, पिंटू कुमार सिंह, चंदन कुमार सिंह, सोनू कुमार सिंह और मुखिया प्रत्याशी संजीत पासवान के रूप में की गई है. जिसमें से पुलिस ने मुखिया पद के प्रत्याशी पार्टी के आयोजक संजीत पासवान समेत 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

इस संबंध में मुफस्सिल थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्रा ने बताया कि बीते गुरुवार को व्हाट्सएप के माध्यम से एक वीडियो और कुछ फोटो प्राप्त हुए थे. पुलिस को यह जानकारी मिली कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शंभू पट्टी वार्ड-10 निवासी गिरीश प्रसाद सिंह के पुत्र एवं वांछित अपराधीकर्मी चंदन कुमार सिंह के घर में कर्पूरीग्राम के निवर्तमान मुखिया संजीत पासवान के नेतृत्व में एक शराब पार्टी का आयोजन किया गया था.

नोट- शराब से संबंधित जानकारी देने के लिए 094318 22536 पर संपर्क करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details