बिहार

bihar

समस्तीपुर में दो युवकों की संदिग्ध मौत मामले में नया मोड़.. पिता ने जहर खिलाकर हत्या का FIR कराया

By

Published : Aug 18, 2022, 4:44 PM IST

समस्तीपुर में दो युवकों की संदिग्ध मौत मामले में मृतक राहुल के पिता ने बेटे के दोस्त पर खाना में जहर देकर हत्या करने का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

दो युवकों के संदिग्ध मौत मामले में आया नया मोड़
दो युवकों के संदिग्ध मौत मामले में आया नया मोड़

समस्तीपुर:बिहार के समस्तीपुर जिले के चकमेहसी थाना क्षेत्र के बख्तियारपुर गांव में दो नाबालिग युवकों की संदिग्ध मौत (two youths suspicious death case in Samastipur ) के मामले में नया मोड़ आ गया है. दोनों के जहरीली शराब पीने से मौत होने की चर्चाओं के बीच पीड़ित के पिता ने जहर खिलाकर हत्या करने का मामला दर्ज करवाया है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-रोहतास में तीन सगे भाईयों की संदिग्ध मौत, जहरीली शराब से मौत की आशंका

दो युवकों के संदिग्ध मौत मामले में FIR दर्ज: घटना के संबंध में बताया जाता है कि बीते 14 अगस्त की रात बख्तियारपुर गांव के दो नाबालिग युवक राहुल और बिक्रम दोस्तों के साथ पार्टी करने गये थे. जहां से दोनों पार्टी कर लौट आए. देर रात दोनों की अचानक तबियत खराब होने लगी. जहां स्थिति गंभीर होने के बाद परिजनों ने राहुल को सदर अस्पताल और बिक्रम को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. दोनों की मौत जहरिली शराब से होने की चर्चाओं के बीच पुलिस सक्रिय हुई और मामले की जांच में जुटी.

मृतक के पिता ने दोस्तों पर लगाया आरोप: दोनों युवकों के संदिग्ध मौत के मामले में मृतक राहुल के पिता ने खाने में जहर मिलाकर हत्या का एफआईआर दर्ज कराया है. एफआईआर में मृतक के दोस्त हजपुरवा पंचायत निवासी गणेश पासवान के पुत्र श्याम कुमार पर आरोप लगाया गया है. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच तेज कर दी है. बता दें कि बिहार में बीते कुछ महीनों में वैशाली, छपरा और नालंदा समेत प्रदेश के कई जिलों में जहरीली शराब पीने से मौत के मामले आ चुके हैं. वैसे इस मामले में मृतक के पिता के द्वारा एफआईआर दर्ज कराने के बाद नया मोड़ आ गया है.

ये भी पढ़ें-बिहार के सारण में 6 लोगों की संदिग्ध मौत, जहरीली शराब पीने की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details