बिहार

bihar

समस्तीपुर: अपराधियों ने बाइक सवार युवक की गोली मारकर की हत्या

By

Published : May 6, 2021, 2:35 PM IST

अपराधियों ने दिन-दहाड़े बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. जिससे नाराज ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया. ग्रामीण जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

अपराधियों ने बाइक सवार युवक की हत्या की
अपराधियों ने बाइक सवार युवक की हत्या की

समस्तीपुर: जिले के कल्याणपुर थाना इलाके में दिनदहाड़े अपराधियों ने एक बाइक सवार युवक की गोलियों से भून दिया. युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान मुनचुन राय के रूप में की गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बाइक रोककर युवक की हत्या

बताया जा रहा है कि कल्याणपुर थाना क्षेत्र के घोरनगर चोर में अज्ञात अपराधियों ने बाइक सवार युवक को रोककर गोलियों से भून दिया. उसके बाद आराम से अपराधी चलते बने. गोली की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे. घटना की सूचना कल्याणपुर थाना सहित वरीय पदाधिकारी को दी.

ये भी पढ़ें-गया: 1500 रुपये के लिए युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बाइक सवार युवक की हत्या

मृतक की पहचान कल्याणपुर थाना क्षेत्र के डरिया गांव निवासी जय मंगल राय के पुत्र मुनचुन राय के रूप में की गई है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. वहीं पूरे गांव में मातम का माहौल है. इस घटना के बाद ग्रामीण आक्रोशित होकर रास्ता जाम कर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की.

ये भी पढ़ें-सीतामढ़ीः पैसे लूटने में असफल अपराधियों ने फाइनेंस कर्मी को मार दी गोली

पुलिस जांच में जुटी

काफी देर के बाद कल्याणपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को शांत करवाया. वहीं आक्रोशित ग्रामीण अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. वहीं इस घटना को लेकर कल्याणपुर थाना प्रभारी परमानंद लाल कर्ण ने बताया कि घटना के बारे में विस्तृत जानकारी नहीं मिल पाई है. मामले की छानबीन की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details