बिहार

bihar

समस्तीपुर में घर से बुलाकर एक किशोर की हत्या, नाले में शव फेंक हुए फरार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 28, 2023, 8:18 PM IST

Murder In Samastipur: समस्तीपुर में अपराधियों ने एक किशोर की हत्या कर दी है. बताया जा रहा कि किशोर को घर से बुलाकर उसे मार डाला गया है. घटना के बाद से इलाके में डर का माहौल है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Saharsa DM Reached Transgender Village
सहरसा में ट्रांसजेंडर से मिले डीएम

समस्तीपुर: बिहार में एक बार फिर से अपराधियों का तांडव जारी है. आए दिन जिलों से हत्या-लूट जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. ताजा मामला बिहार के समस्तीपुर जिले से सामने आ रहा है. जहां एक किशोर का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है.

नाले में शव को फेंका: मिली जानाकरी के अनुसार, किशोर को घर से बुलाकर उसकी हत्या कर दी गई है. वहीं, हत्या के बाद नाले में उसके शव को फेंक दिया गया है. घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में सदर अस्पताल भेज दिया है.

किसी ने फोन कर बुलाया था:प्राप्त जानकारी के अनुसार, मथुरापुर ओपी थाना क्षेत्र के रामनगर के रहने वाले गन्नी कुमार को बुधवार को किसी ने फोन कर बुलाया था. गन्नी अपने परिजनों को बिना कुछ बताए घर से निकल गया. लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटा. वहीं, परिजन रात भर गन्नी कुमार के आने का इंतजार करते रहे.

परिजनों ने घंटों की खोजबीन:सुबह तक जब वह नहीं आया और उससे कोई संपर्क नहीं हुआ तो परिजनों ने खोजबीन करना शुरू कर दिया. दोपहर तक गन्नी का कुछ अता-पता नहीं चला. जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना मथुरापुर ओपी थाने को दी. इस दौरान परिजनों को सारी पोखर के पास नाले में एक शव मिलने की सूचना मिली.

शव को सदर अस्पताल समस्तीपुर भेजा:परिजन मौके पर पहुंचे तो शव की पहचान गन्नी कुमार के रूप में की गई. वहीं इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंचकर मृत किशोर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया.

"मेरे भाई की हत्या की गई है. एक दो लोग नहीं बल्कि चार लोगों ने मिलकर उसकी हत्या की है. उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. बुधवार को फोन पर किसी ने उसे बुलाया था. जिसके बाद नाले के पास से हमे उसका शव मिला है." - जीतू कुमार, मृतक का भाई

"मृत किशोर के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. मृत किशोर के परिजन द्वारा आवेदन देने पर जांच की जाएगी. साथ ही जल्द इस मामले का उद्भेदन किया जाएगा." - मोहम्मद खुशबुद्दीन, मथुरापुर ओपी थाना

इसे भी पढ़े- लापता मछली कारोबारी की संदिग्ध अवस्था में लाश बरामद, बदमाशों ने हत्या कर शव को पोखर में फेंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details