बिहार

bihar

समस्तीपुर में लूट के दौरान स्वर्ण व्यवसायी की हत्या, एक कर्मी घायल,

By

Published : Aug 27, 2022, 11:10 PM IST

समस्तीपुर में अपराधियों ने एक स्वर्ण व्यवसायी की गोलीमार कर हत्या कर दी. वहीं उनका एक कर्मी गंभीर रूप से घायल है. पढ़ें पूरी खबर..

स्वर्ण व्यवसायी की हत्या
स्वर्ण व्यवसायी की हत्या

समस्तीपुरःबिहार में अपराधियों का तांडव रुकने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला समस्तीपुर जिले के ट्रिकी थाना का है, जहां अपराधियों ने एक स्वर्ण व्यवसायी और उसके कर्मी को गोलीमार (Firing In Samastipur) दी और आभूषणों से भरा थैला लेकर फरार हो गये. घायल स्वर्ण व्यवसायी रघुनाथ कुमार स्वर्णकार उर्फ नाथू साह को अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी मौत (Businessman Murder In Samastipur) हो गई. वहीं कर्मी दिलीप कुमार इलाज निजी क्लीनिक में जारी है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

पढ़ें-कम अनाज तौलने को लेकर हुए विवाद में PDS डीलर ने ग्राहक को मारी गोली

"ट्रिकी थाना क्षेत्र में वारदात की जानकारी मिली है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए इलाके को सील कर दिया गया है और छापेमारी की जा रही है."सेहवान अभी ठाकरे, सदर डीएसपी

भाजपा से जुड़े थे मृत व्यवसायीः अपराधियों के हाथों मारे गये स्वर्ण व्यवसायी रघुनाथ कुमार भाजपा से भी जुड़े हुए बताये जा रहे हैं. वारदात की खबर मिलते ही परिजन उन्हें लेकर सदर अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. स्वर्ण व्यवसायी को सीने और पेट में दो गोली लगी थी. वहीं बीच-बचाव करने के दौरान उनके कर्मी दिलीप कुमार को भी गोली लगी, जिस कारण वे गंभीर रूप से घायल है.

बाइक सवार अपराधियों ने दिया वारदात को अंजामःवारदात स्थल के पास मौजूद लोगों ने बताया कि रोज की तरह व्यवसायी दुकान बंद कर घर लौट रहे थे. घर पहुंचने ही पूर्व से घात लगाए दो बाइक पर सवार चार की संख्या में अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. वारदात की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है.

पढ़ें-पत्नी की हत्या कर पति ने शव को पानी की टंकी में किया दफन

ABOUT THE AUTHOR

...view details