बिहार

bihar

समस्तीपुर किशोरी हत्याकांड: परिजनों ने BJP नेता को बनाया आरोपी

By

Published : Sep 26, 2022, 10:23 AM IST

समस्तीपुर

समस्तीपुर में फंदे से लटकी मिली किशोरी के शव मिलने के मामले में परिजनों ने एक भाजपा नेता को आरोपी बनाया है. हालांकि नेता अपने को निर्दोष बता रहे हैं. उधर, विपक्ष दलों के नेता पुलिस से घटना की पारदर्शी जांच की मांग कर आरोपी को सजा दिलाने की बात कर रहे हैं.

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर में किशोरी हत्याकांड मामले में भाजपा नेता को आरोपी (bjp leader made accused in samastipur murder case) बनाया गया है. दरअसल उजियारपुर थाना क्षेत्र के सातनपुर गांव में फंदे से किशोरी का शव लटका मिला था. मामले में परिजनों ने भाजपा नेता को आरोपी बनाया मामला हाईप्रोफाइल बन गया है, जहां भाजपा नेता अपने को निर्दोष बता रहे हैं वहीं विपक्ष के नेता पुलिस से घटना की पारदर्शी जांच की मांग कर आरोपी को सजा दिलाने की बात कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: शिवहर में मुखिया पति की गोली मारकर हत्या, मॉर्निंग वॉक पर निकले थे सुबोध राय

धमकी देने के बाद हत्या करने का आरोप: जानकारी के अनुसार शनिवार के दिन सातनपुर गांव में एक किशोरी का शव उसके उसके घर के एक कमरे के फंदे से लटकता हुआ पाया गया था. इस मामले में किशोरी की मां ने पुलिस को बयान दिया है. जिसमें गांव के ही फागुनी दास के पुत्र कुशेश्वर दास मोहम्मद शाकिर के पुत्र मोहम्मद रिंकू और मोहम्मद नियाज अहमद के पुत्र रोमान अहमद साबरी पर हत्या की धमकी देने के बाद हत्या करने का आरोप लगाया है. इसमें नोमान अहमद साबरी भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता हैं. उन्होंने अपने आप को निर्दोष बताया है कहा कि साजिश के तहत हत्याकांड में उनका नाम शामिल किया गया.

पुलिस कर रही है सभी बिंदुओं पर जांचःइस मामले में उजियारपुर थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है थानाध्यक्ष ने यह बताया कि किशोरी को एक सहेली का उसके प्रेमी के साथ संदिग्ध तस्वीर की शिकायत को लेकर आरोपियों ने किशोरी को धमकी दी थी उसके बाद यह घटना इसमें प्रथम दृष्टया आरोपियों की संलिप्तता पाई गई है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अनुसंधान में और तथ्य उजागर होने की उम्मीद जताई गई है फिलहाल सभी बिंदुओं पर मामले की जांच की जा रही है.

"किशोरी को एक सहेली का उसके प्रेमी के साथ संदिग्ध तस्वीर की शिकायत को लेकर आरोपियों ने किशोरी को धमकी दी थी उसके बाद यह घटना इसमें प्रथम दृष्टया आरोपियों की संलिप्तता पाई गई है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अनुसंधान में और तथ्य उजागर होने की उम्मीद जताई गई है फिलहाल सभी बिंदुओं पर मामले की जांच की जा रही है " -अनिल कुमार, थानाध्यक्ष, उजियारपुर

ये भी पढ़ेंःपटना में अपराधी बेलगाम! दो लोगों की गोली मारकर हत्या से सनसनी


ABOUT THE AUTHOR

...view details