बिहार

bihar

समस्तीपुर में वैशाली पुलिस की टीम पर भीड़ का हमला, पुलिस के कई जवान घायल

By

Published : Dec 3, 2022, 6:31 AM IST

Updated : Dec 3, 2022, 11:56 AM IST

समस्तीपुर में वैशाली पुलिस पर हमला (Vaishali police team attacked by mob) हुआ है. भीड़ ने पुलिस की टीम को अपराधी समझकर हमला बोल दिया. जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए.

वैशाली में पुलिस की टीम पर भीड़ का हमला
वैशाली में पुलिस की टीम पर भीड़ का हमला

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर में पुलिस की टीम पर हमला (Attack on Vaishali police in Samastipur) हुआ है. बताया जा रहा है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सोनवर्षा चौक पर सादे लिबास में खड़ी वैशाली पुलिस को अपराधी समझकर बेकाबू भीड़ ने हमला बोल दिया. भीड़ के हमले में पुलिस के कई जवान भी घायल हो गए है. वहीं, हमले के दौरान भीड़ एक पुलिसकर्मी का AK-47 और राइफल छीनकर मौके से फरार हो गई. हालांकि बाद में हथियार बरामद कर लिए गए हैं.

ये भी पढ़ें-मधुबनी में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला, एक शराब तस्कर गिरफ्तार

वैशाली पुलिस पर भीड़ का हमला:बताया जा रहा है कि वैशाली पुलिस की टीम सफेद रंग की स्कार्पियो में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सोनबरसा चौक पर किसी अपराधी की तलाश में आई थी. पुलिस वर्दी में नहीं थी. जिससे इलाके के लोग उनकी गतिविधियों पर नजर बनाए हुए थे. जिसके बाद इलाके के लोगों ने पुलिस को अपराधी समझ कर उस पर हमला कर दिया. भीड़ ने पहले पुलिस को बंधक बनाया फिर उसकी जमकर पिटाई की, भीड़ की पिटाई के दौरान दो सिपाही घायल हो गया. घायल सिपाही की पहचान मोहम्मद मंजूर आलम और प्रियांशु कुमार पुष्पम के रुप में हुई.

राइफल और एके-47 छीनकर भीड़ फरार:बताया जा रहा है कि भीड़ ने जब पुलिस की टीम पर हमला किया. तब कुछ शातिर हमलावरों ने एक पुलिसकर्मी का हथियार छीन लिया. जानकारी के मुताबिक भीड़ एक राइफल और एके-47 लेकर फरार हुई है.पुलिस का हथियार छीने जाने की सूचना पर मुफस्सिल एवं नगर थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंची और बंधक बने पुलिसकर्मियों को मुक्त कराया. वहीं जख्मी पुलिसकर्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा.

"वैशाली पुलिस किसी अपराधी की तलाश में सोनवर्षा चौक पर सादे लिबास में पहुंची थी. जिसे स्थानीय लोगों ने अपराधी समझकर हमला कर दिया है. हथियार लूट लेने की सूचना उन्हें मिली है मौके पर नगर एवं मुफस्सिल थाने के पुलिस कर्मियों को भेजा गया है. हथियार बरामदगी को लेकर पूरे इलाके को सील कर छापेमारी की जा रही है. इस मामले में संलिप्त लोगों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी"- अमित कुमार, सब प्रभारी एसपी

ये भी पढ़ें-मोतिहारी में शराब की सूचना पर छापा मारने गई पुलिस टीम पर हमला, एक पुलिसकर्मी जख्मी

Last Updated :Dec 3, 2022, 11:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details