बिहार

bihar

VIDEO: 'बोलेरो की चाभी से खोद देला...' पर बार बालाओं संग लगाए ठुमके, लहराया तमंचा

By

Published : Aug 26, 2021, 2:51 PM IST

डांस
डांस

सहरसा जिले में रोक के बाद भी बार बालाओं का डांस प्रोग्राम कराया गया. इसके साथ ही बेखौफ युवक हाथ में हथियार लहराते हुए जमकर ठुमके लगाते हुए देखें गए. पढ़ें पूरी खबर...

सहरसा:बिहार के सहरसा (Saharsa) जिले में बार बालाओं से अश्लील डांस प्रोग्राम कराया गया. इस दौरान युवक हाथ में हथियार लहराते हुए बार बालाओं (Bar Girls) के साथ ठुमके लगाते हुए देखें गए. वायरल वीडियो में युवक डांसर के साथ ताल से ताल मिलाते हुए कभी ठुमके तो कभी तमंचा लहराते हुए देखें जा रहे हैं. बार बालाओं का यह डांस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें:छपरा: शादी की सालगिरह में करोना गाइडलाइन का उल्लंघन, खुलकर हुआ बार बालाओं का डांस

मामला बिहरा थाना के लौकही का है. जहां ऑर्केस्ट्रा के दौरान तमंचे पर डिस्को करने का विडियो तेजी वायरल हो रहा है. जानकारी के अनुसार मुहर्रम के मातम पर ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था. ऑर्केस्ट्रा में बार बाला जमकर ठुमके लगाते हुए देखी जा रही हैं. इसके साथ ही स्टेज पर उपस्थित युवक बार बालाओं के साथ डांस करते हुए हाथ में हथियार लहराते हुए देखें जा रहे हैं.

देखें वीडियो.

ये भी पढ़ें:शराबबंदी में भी हाथ में शराब की बोतल, बार बाला संग डांस, वीडियो वायरल

ऑर्केस्ट्रा के दौरान दूसरे युवक के हाथ में खुखरी भी देखी गई. बता दें कि यह आयोजन प्रशासनिक अनुमति के बगैर किया गया था. हालांकि वीडियो सामने आने के बाद पुलिस युवक की तालाश में जुट गई है और छानबीन कर रही है. इस वायरल वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम मो. अब्दुला बताया जा रहा है.

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस पर भी सवाल खड़े होने लगे हैं. नशे की धुत्त में युवक हथियार के नोक पर बार बालाओं को नचाता दिख रहा है. बता दें कि कोरोना काल के दौरान इस तरीके के आयोजनों पर पूर्णतः प्रतिबंध लगाया गया है. लेकिन प्रशासनिक नियमों को ताक पर रखकर सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई.

इस मामले को लेकर जब बिहरा थानाध्यक्ष प्रमोद झा से बात की गई, तो उन्होंने कहा कि मामले की सूचना मिली है. वीडियो के आधार पर आरोपी की जांच पड़ताल की जा रही है. जल्द ही सभी आरोपी पुलिस के गिरफ्त में होंगे.

नोट- ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details