बिहार

bihar

पेड़ से लटकता हुआ मिला किशोर का शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Oct 17, 2021, 11:01 PM IST

सहरसा के नवहट्टा थाना क्षेत्र में एक किशोर का शव पेड़ से लटकता मिला है. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश में जुट गयी है.

पेड़ से लटका मिला शव
पेड़ से लटका मिला शव

सहरसा: बिहार के सहरसा में हत्या की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला नवहट्टा थाना क्षेत्र (Navhatta Police Station Area) के मोहनपुर तराही गांव के समीप का है. जहां पेड़ में फंदे से लटकता हुआ किशोर का शव (Teenager Body Found Hanging) पाया गया है. जिसे देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले के जांच पड़ताल में जुट गयी.

ये भी पढ़ें- फोन कर बोली- 'मां मैं आ रही हूं..' फिर फंदे से झूल गई शबनम

जानकारी के मुताबिक नवहट्टा थाना क्षेत्र के मोहनपुर तराही गांव के समीप जंगल में एक पेड़ में किशोर का शव लटकता देखा गया. पेड़ से शव लटका हुआ देख स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी नवहट्टा थाने की पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को पेड़ से उतारा और कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गयी. हालांकि किशोर ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या हुई है. इसकी जानकारी अभी नहीं हो पायी है.

मृतक युवक की पहचान 17 वर्षीय छोटू सादा माता चनकला देवी के रूप में की गई है. जो दरभंगा जिले का रहने वाला बताया जा रहा है. 17 वर्षीय छोटू सादा मोहनपुर हाईस्कूल के समीप छोटे लाल दास के पास मखाना फोड़ी का काम करता था. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सहरसा सदर अस्पताल भेजकर आगे की कार्रवाई में जुट गयी. पुलिस का कहा है कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही घटना का खुलासा किया जायेगा.

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में फंदे से लटका मिला महिला का शव, परिजनों ने पति पर लगाया हत्या का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details