बिहार

bihar

'मौत के बदले मौत एनी हाउ..', सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर पूर्व सांसद आनंद मोहन की डिमांड

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 8, 2023, 7:18 AM IST

Updated : Dec 8, 2023, 8:42 AM IST

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड मामले में पूर्व सांसद आनंद मोहन ने आरोपियों के लिए मौत की सजा की डिमांड की है. उन्होंने स्पष्ट लहजे में कहा कि मौत के बदले मौत दी जाए. इसके लिए सरकार को जो करना है करे. पढ़ें पूरी खबर.

पूर्व सांसद आनंद मोहन
पूर्व सांसद आनंद मोहन

पूर्व सांसद आनंद मोहन

सहरसाःराजस्थान में करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या मामले में पूर्व सांसद आनंद मोहन ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने राजस्थान सरकार और केंद्र सरकार से डिमांड की है कि आरोपी को मौत की सजा दी जाए. उन्होंने कहा कि इसके लिए सरकार को जो करना है करें, लेकिन जैसे भी आरोपियों को मौत मिलनी चाहिए.

'कायराना अंदाज में की हत्या': पूर्व सांसद आनंद मोहन गुरुवार को सहरसा में मीडिया को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने इस घटना को लेकर दुख जताया. घटना की निंदा करते हुए कहा कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी एक शेर दिल इंसान थे. ऐसे लोगों की मौत पर मातम नहीं मनाया करते हैं. आनंद मोहन ने कहा कि सुखदेव सिंह को धोखे से मारा गया है. कायराना अंदाज में घटना को अंजाम दिया गया है.

"सुखदेव सिंह गोगामेड़ी जी की जिस तरह कायराना हत्या की गई है, मैं उसकी कड़ी निंदा करता हूं. वह एक शेर दिल इंसान थे. ऐसे लोगों की मौत पर मातम नहीं मनाए जाते हैं. धोखे से एक शेर को शहीद किया गया. हम सभी पूरा समाज और देश डिमांड कर रहा है कि मौत के बदले मौत दी जाए. इसके लिए जैसे भी हो सजा मिलनी चाहिए. राज्य और केंद्र सरकार समय रहते कार्रवाई करे."-आनंद मोहन, पूर्व सांसद

एनकाउंटर की डिमांडः आनंद मोहन ने कहा कि सुखदेव सिंह शुद्ध तौर पर राजपूत के बड़े और कद्दावर नेता थे. कहा कि क्षत्रिय एक बलिदानी कौम है. हम दूसरो के लिए ज्यादा जीते और मरते हैं. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मौत एक शानदार मौत है. जिस तरीके से सुखदेव सिंह की जी हत्या की गई, उसी तरह आरोपी की मौत का लोग इंतजार कर रहे हैं. सरकार आरोपियों का एनकाउंटर करे, यही लोगों की डिमांड है.

5 दिसंबर को हुई हत्याः राजस्थान के जयपुर में 5 दिसंबर को अपराधियों ने घर में घुसकर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी सहित दो लोगों की हत्या कर दी. इस घटना में सुखदेव सिंह को चार गोली मारी गई. एक वयक्ति नवीन सिंह और प्राइवेट सुरक्षाकर्मी को भी गोली लगी, जिसमें नवीन की मौत हो गई. सुरक्षाकर्मी का इलाज चल रहा है. इस घटना के बाद से राज्य में तनाव का माहौल है. लोग सरकार से लगातार फांसी की डिमांड कर रहे हैं. घटना की जांच के लिए SIT का गठन किया गया है.

ये भी पढ़ेंः

श्री राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी समेत 2 की दिनदहाड़े हत्या, गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ली हत्या की जिम्मेदारी, राज्यपाल ने मांगी रिपोर्ट

गोगामेड़ी हत्याकांड में पत्नी ने दर्ज कराया मामला, FIR में निवर्तमान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व DGP के नाम का जिक्र, इन मांगों पर बनी सहमति

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड का सामने आया डीडवाना कनेक्शन, कार चालक ने सुनाई फरारी की कहानी

Last Updated :Dec 8, 2023, 8:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details