बिहार

bihar

सहरसा: मैट्रिक परीक्षा देने जा रहे 1 छात्र की सड़क हादसे में मौत, बड़े भाई ने भी गंवाई जान

By

Published : Feb 19, 2022, 3:16 PM IST

सहरसा में सड़क हादसे (Road Accident In Saharsa) के दौरान एक छात्र और उसके भाई की मौत हो गई. बताया जाता है कि बड़ा भाई छोटे भाई को स्कूटी से मैट्रिक की परीक्षा दिलाने ले जा रहा था. उसी दौरान ये हादसा हुआ. पढ़ें पूरी खबर...

छात्र की सड़क हादसे में मौत
छात्र की सड़क हादसे में मौत

सहरसा: बिहार के सहरसा में एक बार फिरतेज रफ्तार ने कहर बरपाया है. जहां सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र (Simri Bakhtiyarpur Police Station) में मैट्रिक की परीक्षा देने रहे एक छात्र और उसके भाई को (Student Died In Road Accident) ऑटो ने रौंद डाला. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ेंःVIDEO में देखें मौत का खौफनाक मंजर, ट्रक ने बाइक सवार परिवार को रौंद डाला

बताया जाता है कि बड़ा भाई छोटे भाई को स्कूटी से मैट्रिक की परीक्षा दिलाने ले जा रहा था. इसी बीच तेज रफ्तार ऑटो ने स्कूटी में सीधी टक्कर मार दी. जिससे दोनों भाई की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान 16 वर्षीय रूपेश कुमार और 21 वर्षीय रोशन कुमार के रूप में की गई है. जो बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के रायपुरा पंचायत के बलिया गांव का रहने वाला थे.

इसे भी पढ़ें- पटना के बिहटा में भीषण सड़क हादसा, 3 वाहनों की टक्कर में 1 की मौत, 6 घायल

वहीं, सहरसा जाने के दौरान सिमरी बख्तियारपुर विधायक यूसुफ सलाउद्दीन ने घटनास्थल पर पहुंचकर छात्रों की मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की और पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दिलाने के लिए सरकार से मांग की.

इधर, घटना के बाद गुस्साए लोगों ने सिमरी बख्तियारपुर सड़क मार्ग को जाम कर प्रदर्शन किया. अचानक दोनों बच्चों की मौत की खबर से परिवार वालों पर गम का पहाड़ टूट पड़ा है. फिलहाल मौके पर पुलिस ने ऑटो को जब्त कर चालक को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details