बिहार

bihar

दुर्गा पूजा का मेला देखने गए युवक का शव बरामद, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

By

Published : Oct 15, 2021, 2:20 PM IST

सहरसा पुलिस ने विशनपुर नहर के पास से एक युवक का शव बरामद किया है. इस मामले को लेकर मृतक युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए शव को नहर में फेंकने की बात कही है.

nfhn
hgn

सहरसा:बिहार के सहरसा जिले में दुर्गा पूजा का मेला देखने गए एक युवक का शव बरामद (Dead Body Recovered) किया गिया है. घटना में शव की पहचान बिहरा थाना क्षेत्र के भेलवा गांव निवासी राजू कुमार के रूप में की गई है. वहीं, पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें:सिवान में बरामद हुआ गोपालगंज में डूबे युवक का शव, 4 दोस्त दाहा नदी में गए थे नहाने

मामला बिहरा थाना क्षेत्र (Bihara Police Station) के विशनपुर नहर के समीप का है. घटना के संबंध में मृतक के परिजन अनिल कुमार और पिन्टू ने बताया कि मृतक मेला देखने के लिए देर शाम घर से निकला था. इसी दौरान विशनपुर नहर के समीप पानी भरे नहर से पुलिस ने शव बरामद की है. इसके साथ ही मौके से एक बाइक भी जब्त किया है.

ये भी पढ़ें:पोखर में भतीजी और बुआ डूबीं, एक शव बरामद दूसरे की तालाश जारी

घटना की सूचना पाकर सदर अस्पताल पहुंचे परिजनों हत्या कर शव नहर में शव फेंके जाने की आशंका जताई है. वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. इसके साथ ही पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. फिलहाल शव को सदर अस्पताल के पोस्टमार्टम रूम के पास रखा गया है.

देखें रिपोर्ट.

'देर रात पुलिस ने गश्ती के दौरान शव को नहर से बरामद किया है. जिसे तत्काल सदर अस्पताल ले जाया गया. प्रथम दृष्टया दुर्घटना का प्रतीत हो रहा है. लेकिन परिजन इसे हत्या बता कर पोस्टमार्टम करवाने से रोक रहे हैं. परिजनों का आवेदन जैसे ही मिलेगा उसी अनुरूप मामला दर्ज किया जाएगा.'-प्रमोद झा, थानाध्यक्ष, बिहरा

नोट- आपके शहर या क्षेत्र में शव मिलने की जानकारी मिलती है, तो आप इसकी सूचना इस नंबर 1860 345 6999 (बिहार पुलिस हेल्प लाइन) पर दे सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details