बिहार

bihar

सहरसा पुलिस की बड़ी कामयाबी, 2 इनामी कुख्यात को किया गिरफ्तार

By

Published : May 15, 2020, 2:41 PM IST

Updated : May 25, 2020, 8:11 PM IST

पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश पारो यादव और 25 हजार के इनामी सरविन्दर यादव को गिरफ्तार किया है. इनकी गिरफ्तारी सदर थाना क्षेत्र के पटुआहा गांव से हुई.

सहरसा
सहरसा

सहरसाः शुक्रवार सुबह पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर दो इनामी कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार कर किया. जिसमें एक 50 हजार का इनामी बदमाश पारो यादव और दूसरा 25 हजार का इनामी अपराधी सरविन्दर यादव शामिल है. पुलिस को कई मामलों में लंबे समय से इनकी तलाश थी.

सदर थाना क्षेत्र से गिरफ्तारी
दोनों की गिरफ्तारी सदर थाना क्षेत्र के पटुआहा गांव से हुई. पुलिस को सूचना मिली थी कि अपराधी इस गांव में पूर्व मुखिया गोपाल यादव के घर आए हैं. जिसके बाद पुलिस और एसटीएफ की संयुक्त टीम ने पूर्व मुखिया के घर छापेमारी कर दोनों को दबोच लिया. पुलिस को इनके पास से एक रेगुलर रायफल और गोली भी बरामद हुई है.

बदमाशों के पास से बरामद हथियार

पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी- SP
एसपी राकेश कुमार ने कहा कि हाल की में हुए कोशी के कुख्यात रामानंद यादव की हत्या सहित अन्य मामलों में पुलिस को इनकी तलाश थी. ये हर बार पुलिस को चकमा देने में सफल हो जाते थे. उन्होंने बताया कि दोनों इनामी बदमाशों की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी है.

लोगों ने ली चैन की सांस
बता दें कि कोशी दियारा के इलाके में इन अपराधियों का आतंक था. इनकी गिरफ्तारी के लिए इससे पहले भी कई बार छापेमारी की गई थी. लेकिन ये भागने में कामयाब रहते थे. इनकी गिरफ्तारी से इलाके में लोगों ने चैन की सांस ली.

Last Updated :May 25, 2020, 8:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details