बिहार

bihar

लगातार दूसरे दिन एक साथ तीन दुकान में लाखों की चोरी, व्यापारियों ने किया प्रदर्शन

By

Published : Oct 29, 2021, 9:10 PM IST

सहरसा में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से लोगों में दहशत का माहौल है. लगातार दूसरे दिन चोरी की घटना से लोग डरे हुए हैं. पुलिस अभी तक एक भी चोर को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. जबकि पुलिस जल्द ही चोर गिरोह का भंडाफोड़ करने का दावा कर रही है.

चोरी की घटनाओं से लोगों में दहशत
चोरी की घटनाओं से लोगों में दहशत

सहरसा: बिहार के सहरसा जिले (Crime in Saharsa) में चोरोंके दिनों दिन हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. लगातार चोरी (Frequent Theft Incident in Saharsa) की घटना से इन दिनों शहरवासियों में भय का माहौल व्याप्त है. पुलिस लगातार हो रही चोरी को नियंत्रित करने में रहा विफल है. लगातार दूसरे दिन भी एक साथ तीन दुकान में लाखों की चोरी हुई है जिससे नाराज लोगों ने सड़क जाम कर आगजनी कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ (Protest Against Police in Saharsa) जमकर प्रदर्शन किया.

ये भी पढ़ें-संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, शव को छोड़कर भागे परिजन

दरअसल, सदर थाना क्षेत्र में चोरों का आतंक लगातार जारी है. लगातार चोरी की घटना सामने आ रही है. ताजा मामला सदर थाना क्षेत्र के पॉलिटेक्निक बायपास रोड की है जहां एक साथ तीन दुकानों में अज्ञात चोरों ने लाखों रुपए की सामान की चोरी कर फरार हो गए. एक सैलून और एक फूड प्लाजा समेत इलेक्ट्रॉनिक दुकानों में चोरी की वारदात हुई है.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें-करवा चौथ पर गए थे ससुराल, घर से लाखों ले उड़े चोर

नाराज लोगों ने पॉलिटेक्निक बायपास मुख्य मार्ग को जाम कर आगजनी करते हुए पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया. बता दें कि बीते दिन भी इस्लामिया चौक के समीप कई दुकानों में चोरी की वारदात हुई थी. लगातार चोरी की घटना से शहरवासी अब दहशत में हैं.

लगातार हो रही चोरी की घटना के बाद भी पुलिस अबतक एक भी चोर को पकड़ने में नाकामयाब है. चोरी की वारदात से नाराज लोगों ने प्रदर्शन किया. प्रदर्शन कर रहे लोगों के बीच समझाने पहुंचे सदर एसडीपीओ संतोष कुमार व सदर थाना अध्यक्ष जयशंकर कुमार ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया और जाम को हटवाया.

ये भी पढ़ें-सहरसा: तेजाब हमले में झुलसी महिला की PMCH में मौत, सनकी पति ने पत्नी और बच्चों पर फेंका था तेजाब

आक्रोशित लोगों को आश्वासन दिया गया कि जल्द ही चोर को गिरफ्तार किया जाएगा. पुलिस ने जल्द ही चोरों गिरोह के उद्भेदन का दावा किया है.

ये भी पढ़ें-सहरसा: अपराध की योजना बना रहे दो क्रिमनल गिरफ्तार, 2 पिस्टल और 8 कारतूस बरामद

ये भी पढ़ें-सनकी पति ने पत्नी और 3 बच्चों पर फेंका एसिड, जानें वजह

नोट-इस तरह की किसी भी शिकायत के लिए आप इस नंबर्स पर संपर्क कर सकते हैं.- POLICE CONTROL ROOM 100 / 0612-2201977-78

ABOUT THE AUTHOR

...view details