बिहार

bihar

मुकेश सहनी ने बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र का किया भ्रमण, किसानों की समस्या को दूर करने की कही बात

By

Published : Nov 23, 2020, 2:27 PM IST

बिहार के मत्स्य व पशुपालन मंत्री व वीआईपी सुप्रीमो ने बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र में एक दिवसीय भ्रमण कार्यक्रम किया. इस दौरान उन्हें पाग, चादर और माला पहनाकर सम्मानित किया गया.

्वुि
्वुि

सहरसा: बिहार के मत्स्य और पशुपालन मंत्री सह वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र में एक दिवसीय भ्रमण किया. विधानसभा क्षेत्र के महिषी उग्रतारा मंदिर से कार्यक्रम प्रारंभ किया गया. इस दौरान उन्होंने विभिन्न स्थानों का भ्रमण किया. इसके साथ ही पहाड़पुर बाजार में नागरिक अभिनंदन के साथ कार्यक्रम का समापन किया गया.

जलाभिषेक कर कार्यक्रम का प्रारंभ
वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के कार्यक्रम का प्रारंभ महिषी स्थित प्राचीन सिद्ध शक्तिपीठ उग्रतारा मंदिर में जलाभिषेक कर अभीष्ट सिद्धि की कामना कर किया गया. इस क्षेत्र के सैकड़ों एनडीए कार्यकर्ताओं ने मंदिर प्रवेश द्वार पर अगुवाई कर जयकार के नारे लगाए. स्थानीय पुजारियों ने वैदिक रीति-रिवाज से सहनी को पूजा कराकर स्थानीय विशिष्टताओं की जानकारियां दी. इस पूजा के बाद मंदिर न्यास के सचिव पीयूष रंजन और कोषाध्यक्ष माणिक चंद्र झा ने मंत्री को पाग, चादर और माला पहनाकर सम्मानित किया.

ये भी पढ़ें:संयुक्त बिहार के पूर्व मंत्री ओपी लाल का निधन, सीएम हेमंत सोरेन ने जताया दुख

नागरिकों का किया अभिवादन
इस दौरान मुकेश सहनी महिषी से निकलकर नहरवार में पूर्व जिला पार्षद गणेश मुखिया के यहां पहुंचे, जहां नागरिकों का अभिवादन किया. उन्होंने पत्रकारों से क्षेत्रीय विकास की संभावनाओं पर चर्चा कर कहा कि गठबंधन के शीर्ष नेताओं ने उनपर विश्वास जताया है. इसके साथ ही मंत्रालय का जिम्मा सौंपा है. प्रदेश के सर्वांगीण विकास में सहभागिता उनकी प्राथमिकता होगी. इस दौरान उन्होंने वहां उपस्थित लोगों का अविवादन करते हुए कहा कि सिमरी बख्तियारपुर के लोगों ने उन्हें दिल से आशीर्वाद दिया है.

विश्वास पर खरा उतरने का करेंगे कार्य
मुकेश सहनी ने कहा कि जब तक वे सिमरी बख्तियारपुर से जीत दर्ज नहीं करते तब तक सिमरी बख्तियारपुर को छोड़ने वाले भी नहीं हैं. उन्होंने कहा कि सिमरी बख्तियारपुर उनके रग–रग में है. मंत्री ने कहा कि आदरणीय सीएम नीतीश कुमार ने उनपर भरोसा कर विभाग दिया है. इस विश्वास पर वे खरा उतरने का कार्य करेंगे.

किसान की समस्याओं को किया जाएगा दूर
बिहार के किसान और मछली पालकों की समस्या को हर हाल में दूर किया जाएगा. उन्होंने कहा कि उनका तो पूरा बिहार घर है, लेकिन सिमरी बख्तियारपुर से उनका खासा लगाव है. यह दौर उनका लगातार जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details