बिहार

bihar

बरामद अज्ञात शव मामले का हुआ खुलासा, 'प्रेमिका ने ही पति की मदद की प्रेमी की हत्या'

By

Published : Apr 26, 2020, 4:31 PM IST

Updated : May 25, 2020, 8:05 PM IST

सहरसा में एक प्रेमिका ने अपने पति के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या कर दी. बाद में उन्होंने सबूत मिटाने के लिए शव को पोखर में फेंक दिया.

पुलिस ने दी जानकारी
पुलिस ने दी जानकारी

सहरसा: जिले में पिछले दिनों पोखर के पास मिले अज्ञात शव की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. बताया जाता है कि प्रेमिका ने अपने पति के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या की और शव को पोखर किनारे फेंक दिया. तकनीकी जांच कर सहरसा पुलिस ने ये सफलता हासिल की है.

जानकारी के मुताबिक बीते 18 अप्रैल को जिले के महिषि थाना क्षेत्र के तेलहर गांव के पोखर के पास शव मिला था. तब से पुलिस मामले की छानबीन में जुटी थी. एसपी राकेश कुमार ने बताया कि बरामद शव बलवाहाट ओपी क्षेत्र के मोहनियां गांव निवासी 26 वर्षीय अंकुश कुमार था. जिसकी प्रेम प्रसंग में गला घोंटकर हत्या कर दी गई.

पुलिस ने दी जानकारी

आरोपी पति-पत्नी हुए गिरफ्तार
घटना में शामिल आरोपी पति-पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायायिक हिरासत में भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि मृतक अंकुश कुमार की प्रेमिका की शादी महिषी थाना क्षेत्र के तेलहर गांव निवासी शीतल राय उर्फ राघव से हुई थी. जिसके बाद से वह अपने प्रेमी से छुटकारा पाना चाहती थी. लेकिन, प्रेमी उसे ब्लैकमेल करने लगा. जिसके बाद प्रेमिका ने अपने पति को सारी बात बताई. दोनों ने मिलकर प्रेमी की हत्या का प्लान बनाया और वारदात को अंजाम दिया.

पत्नी ने प्रेमी को धोखे से घर पर बुलाया
बता दें कि पत्नी ने बीते 16 अप्रैल को प्रेमी को फोन कर घर में अकेले होने की बात कह कर घर पर मिलने बुलाया. जिसके बाद दोनों ने मिलकर प्रेमी की गला घोंटकर हत्या कर दी. बाद में उन्होंने सबूत छिपाने के लिए शव को पोखर में फेंक दिया था. इसी अज्ञात शव की जानकारी पुलिस को मिली थी. जिसके बाद पुलिस लगातार मामले की जांच में जुटी हुई थी.

Last Updated :May 25, 2020, 8:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details