बिहार

bihar

सहरसा: 72वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर स्थानीय स्टेडियम में DM ने किया झंडोत्तोलन

By

Published : Jan 26, 2021, 2:30 PM IST

स्थानीय स्टेडियम में बड़े ही धूमधाम से 72वें गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान जिलाधिकारी कौशल कुमार ने झंडोत्तोलन का कार्यक्रम किया. साथ ही सरकारी योजनाओं की प्रगति के बारे में भी चर्चा की गई.

गणतंत्र दिवस
गणतंत्र दिवस

सहरसा:जिले में 72वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर स्थानीय स्टेडियम में जिलाधिकारी कौशल कुमार ने झंडोत्तोलनका कार्यक्रम किया. इस अवसर पर जिले के तमाम अधिकारी मौजूद रहे. वहीं बड़ी संख्या में स्थानीय निवासी भी झंडोत्तोलन देखने पहुंचे.

गाड़ियों का प्रदर्शन
झंडोत्तोलन के बाद पुलिस के जवानों की सलामी के बाद अग्निशमन दस्ता, स्वास्थ्य विभाग की गाड़ियों का प्रदर्शन हुआ. इस बार सरकारी विभिन्न विभाग की झांकियों का प्रदर्शन नहीं किया गया. जिलाधिकारी कौशल कुमार ने गणतंत्र दिवस की ढ़ेरों बधाईयां दी.

झंडोत्तोलन का कार्यक्रम.

चिकित्सकों की सराहना
जिलाधिकारी ने युवाओं से हमेशा देश की सेवा और सुरक्षा के लिये तत्पर रहने की अपील किया. साथ ही उन्होंने कोरोना काल में चिकित्सकों के योगदान की सराहना किया. जिलाधिकारी ने सरकार और प्रशासन के माध्यम से किये गए जनहित के कार्यों की चर्चा की. इसके अलावे सरकारी योजनाओं की प्रगति के बारे में भी चर्चा की गई.

कार्यक्रम का आयोजन.

इसे भी पढ़ें:पटना: गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर BJP ने शहीदों के परिजनों को किया सम्मानित

कई अधिकारी रहे उपस्थित
इस मौके पर पुलिस उप महानिरीक्षक, पुलिस अधीक्षक और उप विकास आयुक्त सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे. वहीं स्कूली बच्चों ने राष्ट्रगान गाकर माहौल को देशभक्ति मय कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details