बिहार

bihar

सहरसा: फिल्म अभिनेत्री उल्फा गुप्ता ने अपने पिता के ब्यूटी पार्लर का किया उद्घाटन

By

Published : Oct 31, 2021, 11:07 PM IST

फिल्म अभिनेत्री उल्फा गुप्ता

फिल्म अभिनेत्री उल्फा गुप्ता अपने पिता द्वारा नवनिर्मित ब्यूटी पार्लर का उद्घाटन किया. उद्घाटन के बाद उन्होंने बताया कि अब तक मेरे पिता ने काफी परिश्रम करने के बाद यहां तक पहुंचा है. अब मैं भी इस मुकाम पर पहुंची हूं.

सहरसा: बिहार के सहरसा में फिल्म अभिनेत्री उल्फा गुप्ता (Film Actress Ulfa Gupta) अपने पिता द्वारा नवनिर्मित ब्यूटी पार्लर (Beauty Parlour) का उद्घाटन फीता काटकर विधिवत किया. उद्घाटन के बाद उन्होंने बताया कि अब तक मेरे पिता ने काफी संघर्ष कर यहां तक पहुंचा है. अब मैं भी इस मुकाम पर पहुंची हूं अब सहरसा को देने की बारी है.

ये भी पढ़ें-पहले साइकिल फिर पैदल... सहरसा में युवक को दौड़ा-दौड़ाकर मारी गोली

दरअसल, रविवार को फिल्म अभिनेत्री उल्फा गुप्ता अपने पिता द्वारा नवनिर्मित ब्यूटी पार्लर का उद्घाटन किया. उद्घाटन के बाद उन्होंने बताया कि अब तक मेरे पिता ने काफी परिश्रम करने के बाद यहां तक पहुंचा है. अब मैं भी इस मुकाम पर पहुंची हूं. अब जिले के लोगों को कुछ देने की बारी है, जिसकी पहली कड़ी में आज ये ब्यूटी पार्लर का उद्घाटन कर रही हूं.

जिसके बाद जिले के लड़कियों के लिए मॉडलिंग के लिए भी कुछ सोचूंगी जिस से सहरसा के प्रतिभागी की जगह मिल सके. उन्होंने प्रेस वार्ता में अपने नए पुराने अनुभवों को साझा किया. उन्होंने अपनी पूरी जीवन वृतांत बताते हुए बताया कि कब किस फिल्म में काम किया है और किस भाषा के सीरियल में भी काम किया है.

ये भी पढ़ें-कोऑपरेटिव बैंक सहरसा की शाखा 18 साल बाद फिर खुली.. किसानों में खुशी

ये भी पढ़ें-संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, शव को छोड़कर भागे परिजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details