बिहार

bihar

Saharsa Crime News: 55 वर्षीय व्यक्ति की गला रेतकर हत्या की कोशिश, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Apr 21, 2023, 11:57 AM IST

बिहार के सहरसा में एक व्यक्ति का गला रेत दिया. सोनबरसा इलाके में इस तरह के कारनामे में नाकाम रहे सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने जाल बिछा दी है. जानकारी के मुताबिक व्यक्ति के दामाद का किसी ग्रामीण से विवाद पहले हुआ. तभी कुछ दिनों के बाद घर में घुसकर हत्या करने के लिए छूरा से वार किया. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

सहरसा: बिहार के सहरसा में एक व्यक्ति की गला रेतकर हत्या करने की कोशिश की. सोनबरसा कचहरी थाना इलाके के 55 वर्षीय व्यक्ति की गुरुवार की रात में घर में सोये अवस्था में अज्ञात अपराधियों ने गला रेत दिया और मौके से फरार हो गये. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फर्द बयान लेकर मामले की छानबीन में जुटी है. परिजनों ने बुरी तरह से जख्मी व्यक्ति को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

ये भी पढ़ें-Samastipur Crime News: तांत्रिक ने नौ महीने की बच्ची का गला रेता, आरोपी गिरफ्तार

व्यक्ति के गला पर चाकू से हमला: सोनबरसा कचहरी थाना क्षेत्र अंतर्गत अमरपुर गांव वार्ड नं 8 निवासी घनश्याम साह के गले पर चाकू से वार कर बुरी तरह घायल कर दिया गया. घायल अवस्था में उन्होंने बताया कि यहां हमारे दामाद उदित साह ट्रैक्टर चलाकर अपना जीवन यापन करते हैं. कुछ दिनों पहले एक ग्रामीण ओमप्रकाश भगत से ट्रैक्टर के बैट्री और चक्का खोलने के लिए विवाद हुआ था. तब से दामाद अपने घर घोरदौर चला गया था. तभी गुरुवार की रात में घर में सोए अवस्था में अमरपुर गांव निवासी घनश्याम साह को घायल होने के बाद परिजनों ने आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया.

सोनबरसा कचहरी थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि पीड़ित घनश्याम शाह का बयान कर लिया गया है. इस मामले की छानबीन में पुलिस जुटी हुई है. आसपास के इलाकों में अपराधियों को ढूंढने का लगातार प्रयास किया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि इस तरह के कुकृत्य के लिए किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details