बिहार

bihar

सहरसा में जमीन के लेकर हुए विवाद में युवक को मारी गोली, फायरिंग कर आराम से फरार हुए बाइक सवार अपराधी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 19, 2024, 5:48 PM IST

Firing In Saharsa: सहरसा में एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया गया है. गोली बाइक सवार अपराधियों ने मारी है. फिलहाल घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.

Young Man Shot And Injured In Saharsa
सहरसा में जमीन के लेकर हुए विवाद में युवक को मारी गोली

सहरसा: बिहार में एक बार फिर से अपराधियों का तांडव बढ़ने लगा है. आए दिन जिलों से हत्या, लूट जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. ताजा मामला सहरसा जिले से सामने आ रहा है. जहां बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया है.

बरियाही बाजार का है मामला: मिली जानकारी के अनुसार, मामला वनगांव थाना क्षेत्र के बरियाही बाजार का है. जहां जमीन को लेकर संतोष गुप्ता एवं दिलीप गुप्ता के बीच विवाद चल रहा था. इसी मामला को लेकर संतोष ने दिलीप गुप्ता को गोली मारकर जख्मी कर दिया है.

गोली मारकर किया घायल: जख्मी संतोष गुप्ता का रहना है कि हम ई-रिक्शा चलाते है. रिक्शा लेकर सहरसा से बरीयाही लौट रहे थे. तभी रहुआ नहर स्थित चिमनी के पास दिलीप गुप्ता और उसका बेटा सोनू कुमार खड़े थे, जिसने गोली मारकर हमे घायल कर दिया और मौके से भाग गए.

"गोली लगने के बाद मैं वहां अकेले छटपटाने लगा. ऐसे में वहां मौजूद स्थानीय लोगों मेरे पास आए. मैंने एक व्यक्ति से फोन लिया और घर पर फोन कर पूरी जानकारी दी. घटना के बाद परिजन मौके पर पहुंचा और इलाज के लिए पीएचसी बरियाही ले गए. जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने मुझे सदर अस्पताल रेफर कर दिया है." - संतोष गुप्ता, घायल

जमीन को लेकर चल रहा था विवाद:संतोष गुप्ता ने बताया कि दिलीप गुप्ता का संतोष के साथ जमीन का विवाद चल रहा था. उसके द्वारा कई बार जान से मारने की धमकी भी दी गई थी. उसके पास दो कट्ठा जमीन है. जो बिहार सरकार से वासगीत पर्चा के रूप में मिला था. उसी पर दिलीप गुप्ता द्वारा जबरन दावेदारी की जा रही है. उस जमीन पर टाइटल भी चल रहा है.

"सूचना प्राप्त होने पर सदर अस्पताल आकर जांच कर रहे है. जमीनी विवाद का मामला है. जांच के बाद ही पता चलेगा कि मामला सही है या गलत. घायल का नाम संतोष कुमार उर्फ बबलू है." - प्रमोद कुमार झा, वनगांव थानाध्यक्ष

इसे भी पढ़े- मुंगेर में पड़ोसी ने युवक को मारी गोली, काफी दिनों से चल रहा था विवाद

ABOUT THE AUTHOR

...view details