बिहार

bihar

Murder In Saharsa: पत्नी से झगड़े के बाद शख्स ने दो बेटियों को कुदाल से काटा, एक की मौत.. दूसरे की हालत नाजुक

By

Published : Jul 5, 2023, 1:43 PM IST

सहरसा में पत्नी से झगड़े के बाद एक सनकी शख्स ने अपनी दो बेटियों को कुदाल से काट दिया. इस हमले में एक बेटी की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पढ़ें पूरी खबर..

बेटी की कुदाल से काटकर हत्या
बेटी की कुदाल से काटकर हत्या

सहरसा:बिहार के सहरसा में देर रात एक पति-पत्नी के झगड़े में बेटी की जान चली गई. पत्नी से झगड़ने के बाद शख्स ने अपनी 9 वर्षीय बेटी की कुदाल से काटकर हत्या कर दी. वहीं, दूसरी सात वर्षीय बेटी को कुदाल से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. परिजनों ने आनन-फानन में घायल लड़की को इलाज के लिए सहरसा सदर अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना जिले के पतरघट ओपी क्षेत्र के जेमहड़ा भरना गांव की है.

ये भी पढ़ें- रोहतास: सिरफिरे पति ने की पत्नी की कुदाल से हत्या, कुछ देर बाद सड़क पर मिली पति की लाश

बेटी की कुदाल से काटकर हत्या: घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मृत बच्ची की मां रूबी देवी की माने तो रात में पति-पत्नी में झगड़ा हुआ. उसके बाद उसके पति मनोज सादा गुस्सा में बेटी निशा कुमारी को पहले कुदाल से काट कर हत्या कर दिया. उसके बाद दूसरी बेटी शेख कुमारी को भी कुदाली से मारकर जख्मी कर दिया. जिसको लेकर अभी सदर अस्पताल में हैं.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार: डीएसपी एजाज हाफिज मनी ने बताया कि पतरघट ओपी अंतर्गत एक जेमहरा गांव में मनोज सादा नामक व्यक्ति ने अपनी ही दो बेटी पर कुदाल से हमला कर दिया. जिसमें एक 9 वर्षीय बेटी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. दूसरी बेटी गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल में भर्ती है. आरोपी मनोज सदा की गिरफ्तारी कर आगे की कार्रवाई में पुलिस जुटी हुई है.

"पतरघट ओपी अंतर्गत एक जेमहरा गांव में मनोज सादा नामक व्यक्ति ने अपनी ही दो बेटी पर कुदाल से हमला कर दिया. जिसमें एक 9 वर्षीय बेटी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और दूसरी बेटी गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल में भर्ती है. आरोपी मनोज सादा की गिरफ्तारी कर आगे की कार्रवाई में पुलिस जुटी हुई है."- एजाज हाफिज, डीएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details